उत्तराखंड

जोशियाड़ा बैराज की झील में डूबा युवक, रेस्क्यू अभियान जारी..

जोशियाड़ा बैराज की झील में डूबा युवक, रेस्क्यू अभियान जारी..

 

 

 

उत्तराखंड: उत्तरकाशी में एक व्यक्ति के झूला पुल के जोशियाड़ा बैराज की झील में डूब जाने की सूचना मिली। व्यक्ति का अभी तक कोई सुराग भी नहीं मिला है। इस पूरे हादसे की सूचना मिलने पर आपदा प्रबंधन विभाग की टीम सहित एसडीआरएफ और अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। सभी ने मिलकर झूला पुल से जोशियाड़ा बैराज तक खोज और बचाव अभियान चलाया मगर व्यक्ति का कोई भी अता पता नहीं लग सका।

 

आपदा प्रबंधन विभाग के मास्टर ट्रैनर मस्तान भंडारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि बीते सोमवार को दोपहर बाद आपदा कंट्रोल रूम में एक कॉलर ने सूचना दी कि झूला पुल के समीप भागीरथी नदी में एक व्यक्ति बहता हुआ नजर आया है। व्यक्ति अपनी जान बचाने के लिए जोशियाड़ा बैराज में जोशियाड़ा मोटर पुल के समीप पानी में हाथ-पांव मारते हुए दिखा और उसके बाद वह गायब हो गया।

 

सूचना पर खोज और बचाव दल की टीमें मौके के लिए रवाना हुईं। खोज बचाव एंव अभियान के लिए क्यूआरटी टीम सहित एसडीआरएफ और अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंची, जहां पर रेस्क्यू टीम ने जोशियाड़ा मोटर पुल के समीप झील में खोज-बचाव अभियान चलाया गया, लेकिन नदी में डूबे व्यक्ति का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top