उत्तराखंड

विधानसभा शीतकालीन सत्र- कांग्रेस ने उठाया ये मुद्दा, दिया धरना..

विधानसभा शीतकालीन सत्र- कांग्रेस ने उठाया ये मुद्दा, दिया धरना..

 

 

 

 

 

 

सात दिवसीय शीतकालीन सत्र की शुरूआत के पहले दिन सदन की कार्यवाही शुरू होते ही कानून व्यवस्था पर कांग्रेस ने नियम 310 के तहत चर्चा की मांग की। साथ ही विपक्ष ने अपनी मांगो को लेकर विधानसभा भवन की सीढ़ियों पर धरना दिया।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: सात दिवसीय शीतकालीन सत्र की शुरूआत के पहले दिन सदन की कार्यवाही शुरू होते ही कानून व्यवस्था पर कांग्रेस ने नियम 310 के तहत चर्चा की मांग की। साथ ही विपक्ष ने अपनी मांगो को लेकर विधानसभा भवन की सीढ़ियों पर धरना दिया। सदन में अंकिता भंडारी मामला भी उठाया गया। आपको बता दे कि उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो गया है। विपक्ष राज्य में कानून व्यवस्था, वनंतरा रिसार्ट प्रकरण, गैरसैंण में सत्र, भर्ती घोटाले जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने का प्रयास कर रहा है। सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने सदन की कार्यवाही शुरू होते ही अंकिता भंडारी हत्याकांड का मुद्दा उठाया।

साथ ही कानून व्यवस्था पर नियम 310 के तहत चर्चा की मांग की। जिसके बाद प्रश्न काल शुरू हुआ। कांग्रेस के कुछ विधायक सदन के बाहर धरने पर बैठ गए। वहीं, कहा जा रहा है कि सत्र शुरू होने से पहले ही कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस विधायक तिलकराज बेहड़, भुवन कापड़ी, राजेंद्र भंडारी, मदन सिंह बिष्ट विधानसभा में धरने पर बैठ गए। इस दौरान सभी कांग्रेसी विधायक विधानसभा की सीढ़ियों में बैठकर विरोध जताया तो वहीं विधायक तिलकराज हाथ में’किच्छा में हाल ये गुंडागर्दी का, कि खौफ नहीं है वर्दी का पोस्टर लेकर धरने पर बैठे नजर आए।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top