देश/ विदेश

पत्नी के प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या..

पत्नी के प्रेमी ने

पत्नी के प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या..

इतने दिन पहले हुई थी शादी..

देश-विदेश : पिछले दिनों किशनपुरा कलां की नहर से मिली लाश 23 साल के नौजवान सरबजीत सिंह ने कई सवाल खड़े कर दिए थे क्योंकि मौत से 13 दिन पहले नौजवान ने जालंधर की कुलविन्दर कौर के साथ शादी की थी। इस कत्ल की बड़ी साजिश को बताते मृतक के पिता जोगिन्द्र सिंह ने पुलिस चौकी किशनपुरा के इंचार्ज मनजीत सिंह को दरख़ास्त दी थी। पुलिस की तरफ से 174 -सी.आर.पी.सी. के अंतर्गत कार्यवाही करते जांच शुरू कर दी थी।

 

 

ऐस.ऐस.पी. मोगा के दिशा-निर्देश अंतर्गत थाना धर्मकोट के मुख्य अफसर गुलजिंदरपाल सिंह और पुलिस चौकी इंचार्ज मनजीत सिंह, ए.ऐस.आई. कुलदीप सिंह, ए.ऐस.आई. रछपाल सिंह और हैड कांस्टेबल इकबाल सिंह की टीम की तरफ से मामले की गहराई से जांच की और कातिलों का पता लगा कर जर्नैल सिंह पुत्र बलविन्दर सिंह निवासी जालंधर और राजवीर सिंह को गिरफ़्तार कर लिया है और तीसरा दोषी छिन्दी निवासी कोटला फरार है।

 

 

इकबाल सिंह ने बताया कि मृतक का विवाह 7 फरवरी को कुलविंदर कौर के साथ हुआ था और जर्नैल सिंह ख़ुद कुलविन्दर कौर के साथ संबंध बनाना चाहता था क्योंकि कुलविन्दर कौर शादी से पहले जर्नैल सिंह के खेतों में काम करती थी और दोनों के पहले से प्रेम संबंध थे। मौत से दो दिन पहले भी कुलविंदर कौर जर्नैल के पास था और कहा कि मेरा विवाह घर वालों ने मेरी मर्ज़ी के बिना कर दिया है जिस कारण जर्नैल सिंह का मकसद न पूरा होने कर उसने रंजिश में अपने दो साथियों के साथ मिल कर सरबजीत सिंह का कत्ल कर दिया।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top