उत्तराखंड

विधानसभा भर्ती धांधली- बैकडोर से लगे 100 और कर्मचारी बाहर..

विधानसभा भर्ती धांधली- बैकडोर से लगे 100 और कर्मचारी बाहर..

व्हाट्सएप पर भेजे जा रहे बर्खास्तगी पत्र..

 

 

 

 

 

 

 

विधानसभा सचिवालय ने बैकडोर से भर्ती हुए करीब 100 और कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। उन्हें विभिन्न माध्यमों से बर्खास्तगी पत्र भेजे गए हैं। व्हाट्सएप पर भी पत्र भेजे गए हैं।

 

 

 

उत्तराखंड:  विधानसभा सचिवालय ने बैकडोर से भर्ती हुए करीब 100 और कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। उन्हें विभिन्न माध्यमों से बर्खास्तगी पत्र भेजे गए हैं। व्हाट्सएप पर भी पत्र भेजे गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु भूषण खंडूड़ी का कहना है कि विधानसभा में करीब 172 कर्मचारी हैं, जिन्हें प्रशिक्षण दिया जाएगा। अब यह आकलन किया जाएगा कि विधानसभा के लिए कितने कर्मचारियों की आवश्यकता होगी।

 

उनका कहना हैं कि राज्य गठन के बाद से 2012 के दौरान तदर्थ नियुक्ति के माध्यम से नियमित हुए कर्मचारियों के बारे में जल्द विधिक राय ली जाएगी। कमेटी ने विधि राय लेने की सिफारिश की है। विधिक राय मिलती है कि कार्रवाई से फायदा होगा तो जांच कराई जाएगी। साथ ही सभी कर्मचारियों की जल्द ट्रेनिंग शुरू होगी। विधानसभा सत्र का संचालन होना है। विधायी कार्य होने हैं। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि 172 कर्मचारी ही काफी हों।

सरकार सही दिशा में काम कर रही..

वही अंकिता हत्याकांड के मामले में उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सही दिशा में काम कर रही है। युवा मुख्यमंत्री ने तेजी से कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि हम सभी व मुख्यमंत्री उत्तराखंड की भलाई के लिए काम कर रहे हैं।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top