उत्तराखंड

उमेश शर्मा काऊ के बयान से भाजपा में मची खलबली..

उमेश शर्मा काऊ के बयान से भाजपा में मची खलबली..

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में सियासी उठापठक के बीच रायपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ के बयान से पार्टी में फिर हलचल मची है। मीडिया से बातचीत में अपने दिल्ली दौरे पर स्थिति साफ करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान जानता है कि वह कहां और क्यों गए थे। उन्होंने कहा कि उनके पुराने साथी पार्टी छोड़कर जा रहे थे, उनका प्रयास था कि वह इनकी राष्ट्रीय नेतृत्व से बात करा दें।

 

विधायक काऊ ने यह भी कहा कि जुलाई में सरकार में नेतृत्व परिवर्तन के बाद जब पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री बने तो तीन वरिष्ठ साथी हरक सिंह रावत, सतपाल महाराज और यशपाल आर्य नाराज थे और मंत्री पद की शपथ नहीं लेना चाहते थे। तब उन्होंने राष्ट्रीय नेतृत्व के कहने पर मध्यस्थ की भूमिका निभाई और राष्ट्रीय नेतृत्व से तीनों की बात कराई।

 

परिणामस्वरूप मसला सुलझा और तीनों विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली, बल्कि उनके मंत्रालयों में इजाफा भी हुआ। इससे पहले भी रायपुर डिग्री कॉलेज, देहरादून के भवन लोकार्पण कार्यक्रम में विधायक उमेश शर्मा काऊ की भाजपा कार्यकर्ताओं से जोरदार बहस हुई थी यहां तक कि विधायक ने कुछ कार्यकर्ताओं को औकात में रहने की बात तक कह डाली।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top