उत्तराखंड

कल 36 केंद्रों में होगी यूकेएसएसएससी की स्नातक स्तरीय परीक्षा..

कल 36 केंद्रों में होगी यूकेएसएसएससी की स्नातक स्तरीय परीक्षा..

 

 

 

 

 

 

 

अल्मोड़ा जनपद में आगामी 09 जुलाई को होने वाली यूकेएसएसएससी की स्नातक स्तरीय परीक्षा को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, जिलाधिकारी ने सभी परीक्षा केंद्रों के लिए नामित सभी सेक्टर मजिस्ट्रेटों को परीक्षा को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: अल्मोड़ा जनपद में आगामी 09 जुलाई को होने वाली यूकेएसएसएससी की स्नातक स्तरीय परीक्षा को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, जिलाधिकारी ने सभी परीक्षा केंद्रों के लिए नामित सभी सेक्टर मजिस्ट्रेटों को परीक्षा को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 36 परीक्षा केंद्रों में 8620 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे।

जिला कार्यालय में आयोजित बैठक में डीएम विनीत तोमर का कहना हैं कि जिले में UKSSSC इस परीक्षा हेतु 36 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। यह परीक्षा केंद्र अल्मोड़ा, रानीखेत तथा द्वाराहाट के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में बनाए गए हैं। इन सभी परीक्षा केंद्रों में 8620 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। परीक्षा सुबह 11 बजे से एक बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के लिए पूरे इंतजाम किये गए हैं।उनका कहना हैं कि यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि परीक्षा केंद्र पर बिजली, पानी एवं अन्य सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त हों। परीक्षा के दौरान किसी प्रकार की समस्या आने पर उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के माध्यम से जिले के लिए नामित आयोग प्रतिनिधि से संपर्क करें।

हरिद्वार के अभ्यर्थियों को नैनीताल, अल्मोड़ा केंद्र दिए..

हरिद्वार के अभ्यर्थियों के लिए टिहरी, नैनीताल, अल्मोड़ा के परीक्षा केंद्र आवंटित किए हैं। मामले में आयोग सचिव एसएस रावत का कहना है कि चूंकि हरिद्वार जिले में कांवड यात्रा चल रही है, लिहाजा यहां के अभ्यर्थियों को दूसरे जिलों के केंद्रों पर एडजस्ट किया गया है।

442 केंद्रों पर 1,46,371 देंगे परीक्षा..

09 जुलाई को सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक छात्रावास अधीक्षक, ग्राम पंचायत विकास अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी, मैट्रन केयर सह हॉस्टल इंचार्ज, सहायक चकबंदी अधिकारी, सहायक प्रबंधक उद्योग, सहायक समाज कल्याण अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी, सहायक स्वागती, संरक्षक कम डाटा एंट्री ऑपरेटर, संवीक्षक, सुपरवाइजर के पदों के लिए 12 जिलों के 442 केंद्रों पर परीक्षा होगी। इसके लिए 1,46,371 अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड जारी किए गए हैं।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top