उत्तराखंड

कोविड जांच फर्जीवाड़े में निलंबित दो अधिकारी बहाल..

कोविड जांच फर्जीवाड़े में निलंबित दो अधिकारी बहाल..

 

 

 

 

 

 

शासन ने एक बार बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि शासन द्वारा कई निलंबित अधिकारियों को बहाल किया गया है। जिनके बहाली आदेश जारी किए गए है। ये कार्रवाई कुंभ मेला 2021 के दौरान कोविड जांच फर्जीवाड़े से जुड़ी हुई है। कुंभ मेला 2021 के दौरान कोविड जांच फर्जीवाड़े में बड़ा अपडेट आया है।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: शासन ने एक बार बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि शासन द्वारा कई निलंबित अधिकारियों को बहाल किया गया है। जिनके बहाली आदेश जारी किए गए है। ये कार्रवाई कुंभ मेला 2021 के दौरान कोविड जांच फर्जीवाड़े से जुड़ी हुई है। कुंभ मेला 2021 के दौरान कोविड जांच फर्जीवाड़े में बड़ा अपडेट आया है। शासन ने मामले में निलंबित तत्कालीन कुंभ मेला प्रभारी स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके त्यागी के साथ ही स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अर्जुन सिंह सेंगर को बहाल कर दिया है। बताया जा रहा है कि मामले में ये अधिकारी दोषी नहीं पाए गए है।

हालांकि अब इस मामले में हरिद्वार जिले के तत्कालीन सीएमओ की जांच की जाएगी। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से कमेटी गठित की जाएगी। आपको बता दे कि कोविड महामारी के बीच सरकार ने एक से 30 अप्रैल तक कुंभ मेला की अधिसूचना जारी की थी। कोरोना की रोकथाम के लिए मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की कोरोना निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य की गई थी। मामले में कोरोना जांच में फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ था। बिना जांच के प्रमाण पत्र बनाए जा रहे थे।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top