उत्तराखंड

तुर्की में भूकंप के बाद से उत्तराखंड का युवक लापता..

तुर्की में भूकंप के बाद से उत्तराखंड का युवक लापता..

नहीं मिल रहा सुराग, परिजनों का बुरा हाल..

 

 

 

 

 

तुर्किये में भूकंप के कहर से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।तुर्किये में छह फरवरी को आए भूकंप में कोटद्वार निवासी एक युवक भी लापता है। छह फरवरी की सुबह से आज तक उसका कुछ पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि कंपनी के काम से तुर्की गया कोटद्वार का एक युवक भी लापता है।

 

 

 

उत्तराखंड: तुर्किये में भूकंप के कहर से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।तुर्किये में छह फरवरी को आए भूकंप में कोटद्वार निवासी एक युवक भी लापता है। छह फरवरी की सुबह से आज तक उसका कुछ पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि कंपनी के काम से तुर्की गया कोटद्वार का एक युवक भी लापता है। 6 फरवरी की सुबह से उसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। युवक के लापता होने से परिजनों में कोहराम मच गया है। बुजुर्ग परिजन बेटे को ढूंढने के लिए मदद की गुहार लगा रहे है। युवक की पत्नी और एक छह साल का बेटा भी है। जो युवक के आने के इंतजार में बैठे है।

आपको बता दे कि जयहरीखाल ब्लॉक के ग्राम दकसुण, हाल निवासी नेगी चौक कोटद्वार निवासी विजय कुमार गौड़ (36) पुत्र स्व. रमेश चंद्र गौड़ बेंगलुरू की ऑक्सीप्लांट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में नौकरी करता है। 22 जनवरी को वह कंपनी के काम से तुर्किये गया था। जहां वह तुर्किये के ‘होटल अवसर’ में रुका हुआ था। छह फरवरी की सुबह 4:00 बजे आए भूकंप में उक्त होटल ध्वस्त हो गया है। मामले में युवक के भाई ने कोटद्वार तहसील पहुंच अपने भाई के तुर्किये के मलबे में तब्दील हुए होटल से लापता होने की लिखित सूचना दी है।

बताया जा रहा है कि युवक से पांच फरवरी को बात हुई थी। उसने 20 फरवरी को वापस आना था। लेकिन 6 जनवरी की सुबह परिजनों ने टीवी पर तुर्किये में भूकंप आने की खबर देखी तो उन्हें चिंता हुई। उन्होंने फोन लगाया तो किसी ने फोन रिसीव नहीं किया। बाद में टीवी पर प्रसारित खबरों से पता चला कि जिस होटल में विजय रुका हुआ था, वह भी भूकंप से धराशायी हो गया है। तब से उसका कहीं पता नहीं चल रहा है। उसके फोन पर घंटी जा रही है, लेकिन कोई फोन रिसीव नहीं कर रहा है। भारतीय दूतावास से कई बार संपर्क करने पर भी कोई जानकारी नहीं मिल रही है। ऐसे में परिजन विजय को ढूंढने के लिए शासन-प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top