देश/ विदेश

दूसरे धर्म की लड़की से साथ सफर करना पड़ गया भारी, जानिए क्यों..

दूसरे धर्म की लड़की से साथ सफर करना पड़ गया भारी, जानिए क्यों..

देश-विदेश : कर्नाटक (Karnataka) के मंगलुरु (Mangaluru) में दूसरे धर्म की युवती के साथ बस में सफर करना एक 23 साल के लड़के को भारी पड़ गया है . कुछ लोगों ने पहले उसे बेरहमी से पीटा और फिर उसके ऊपर चाकू से वार (Man Stabbed For Travelling With Girl) कर दिए. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

 

 

युवक की पिटाई के वारदात में 4 आरोपी हुए गिरफ्तार..

बता दें कि मंगलुरु पुलिस (Mangaluru Police) ने युवक की पिटाई के मामले में 4 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. यह घटना तब हुई जब बस मंगलुरु से बेंगलुरु जा रही थी. मंगलुरू पुलिस कमिश्नर शशि कुमार ने वारदात और आरोपियों को अरेस्ट करने के बारे में जानकारी दी है.

 

 

 

पुलिस कमिश्नर शशि कुमार ने कहा है कि मंगलुरु से बेंगलुरु जा रही बस में एक कपल पर हुए भीड़ के हमले के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना पंपवेल के पास हुई थी.

 

 

क्या हुआ था उस रात..

जानकारी के अनुसार, पीड़ित लड़का और लड़की बीते गुरुवार को बस में एक साथ सफर कर रहे थे. बस को पंपवेल के पास रात करीब साढ़े 9 बजे रोका गया और कपल को बस से नीचे उतरने के लिए मजबूर किया. इसके बाद युवक को बेरहमी से पीटा गया. इस दौरान जब युवती ने उसे बचाने की कोशिश की तो उसे भी मारा गया. जान लें कि लड़का और लड़की क्सालमेट भी हैं.

 

 

पुलिस के मुताबिक, 4 लोग गाड़ी में सवार होकर आए थे और बस को रुकवा लिया. उन्होंने लड़के से मारपीट के बाद उसके ऊपर चाकू से वार किए. पीड़ित हॉस्पिटल में एडमिट है. उसकी हालत स्थिर है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top