देश/ विदेश

चिकन उबालने के लिए पानी चढ़ाया, उसी में उबलती मिली खुद की बच्ची..

चिकन उबालने के लिए पानी चढ़ाया, उसी में उबलती मिली खुद की बच्ची..

देश-विदेश: माता-पिता अपने बच्चों पर जान छिड़कते हैं। उन्हें हर मुसीबत से बचाते हैं। लेकिन कई बार जरा सा ध्यान हटने पर बड़ी दुर्घटना हो जाती है। ऐसा ही एक घटना यूक्रेन में घटी हैं। यहां एक दो साल की बच्ची खौलते हुए पानी में गिर गई और बुरी तरह झुलस गई। बाद में उसकी मौत भी हो गई। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बच्ची के माता-पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। बच्ची का मां का नाम डैरिना और पिता का नाम इवान है। बेटी लेस्या की मौत के बाद दोनों के खिलाफ पुलिस की जांच चल रही है।

 

आपको बता दें कि यह घटना यूक्रेन के ग्रिगोरीवका गांव में हुई।पुलिस की पूछताछ में बच्ची की मां ने कहा कि उन्होंने चिकन को उबालने के लिए किचन में गैस पर पानी चढ़ाया था।जिसके बाद वह किसी काम से किचन के बाहर आ गईं।10 मिनट बाद जब वह किचन में वापस पहुंची तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी लेस्या खौलते हुए पानी में गिर चुकी थी और बुरी तरह से जल गई थी.जांच के दौरान पता चला है कि बच्ची के जलने के बाद उसके माता-पिता उसे हॉस्पिटल नहीं ले गए जबकि एक झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गए।

 

हालांकि हालत ज्यादा खराब होने के बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार लेस्या करीब 10 दिन तक हॉस्पिटल में एडमिट रही लेकिन डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके।उबलते हुए पानी में वह बुरी तरह से झुलस गई थी।कोर्ट में सुनवाई के दौरान अगर बच्ची के माता-पिता को दोषी पाया जाता है तो उन्हें 7 से 15 साल की सजा हो सकती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top