उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- रुद्रप्रयाग में जंगली मशरूम खाने से एक ही परिवार के तीन लोग अस्पताल में भर्ती..

बिग ब्रेकिंग- रुद्रप्रयाग में जंगली मशरूम खाने से एक ही परिवार के तीन लोग अस्पताल में भर्ती..

 

 

 

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग जिले के जखोली ब्लॉक के टाट गांव में जंगली मशरूम खाने से एक ही परिवार के तीन लोग बीमार हो गए। बीमारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तराखंड: बारिश आते ही पहाड़ के जंगलों में जंगली मशरूम की पैदावार के साथ-साथ इसकी बिक्री शुरू हो जाती है। ग्रामीण से लेकर शहरी इलाके तक में इस सब्जी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन कभी-कभी जंगली मशरूम खाना जानलेवा साबित होता है। ऐसा ही उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के जखोली ब्लॉक के टाट गांव में भी हुआ हैं।

जहां जंगली मशरूम खाने से एक ही परिवार के तीन लोग बीमार हो गए। बीमारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी लोगों की स्थिति खतरे से बाहर है। आपको बता दे कि दोपहर को टाट गांव के विजेंद्र सिंह जंगल से मशरूम लेकर आये। घर में पत्नी सूमा देवी, बेटा सुमित के साथ उन्होंने मशरूम की सब्जी खाई। कुछ देर बाद ही उन्हें चक्कर आने के साथ ही उल्टी होने लगी।

जिसके चलते शाम को ग्रामीण उन्हें जिला अस्पताल ले गए। जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। वही दूसरी तरफ सोनप्रयाग में रात करीब आठ बजे नेपाल मूल के दो युवकों को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस पर डॉक्टरों का कहना हैं कि दोनों ने कुछ नशीले पदार्थ खाया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top