उत्तराखंड

आनलाइन पोर्टलों को निरंतर चेक करते हुए करें कार्यवाही: प्रबोध..

आनलाइन पोर्टलों को निरंतर चेक करते हुए करें कार्यवाही: प्रबोध..

क्षेत्राधिकारी ने किया अगस्त्यमुनि थाने का निरीक्षण..

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। क्षेत्राधिकारी प्रबोध कुमार घिल्डियाल ने अगस्त्यमुनि थाने का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने आनलाइन पोर्टलों को निरन्तर चेक करते हुए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। साथ ही आपरेशन मुक्ति के तहत जन जागरुकता अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया।

बुधवार को सीओ घिल्ड़ियाल ने अगस्त्यमुनि थाना परिसर का भ्रमण कर थाना कार्यालय, बैरक, अनावासीय एवं आवासीय भवनों की सफाई व्यवस्था परखी। बारिश अवधि में उचित ड्रेनेज सिस्टम के लिए नियमित सफाई करने के निर्देश दिए। थाने पर नियुक्त कार्मिकों से शस्त्राभ्यास कराकर शस्त्रों को खोलने जोड़ने की ड्रिल कराई गई। थाने को आवंटित सरकारी सम्पत्ति एवं आपदा उपकरणों का निरीक्षण कर इनके संचालन के बारे में जानकारी ली।

थाने पर लम्बित चल रही विवेचनाओं का गुणवत्तापूर्वक निस्तारण किए जाने के लिए निर्देशित किया। इसी प्रकार मोटर वाहन अधिनियम का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध अधिक से अधिक कार्यवाही करने के लिए कहा। शहर में सत्यापन चलाकर अधिक से अधिक सत्यापन की कार्यवाही करने को कहा। बीट में झगडे़ की सूचना पर तुरन्त मौके पर पहुंचने व कार्यवाही करने के लिए बताया।

रात्रिगस्त के दौरान सतर्कता से गस्त करने के लिए व संदिग्ध व्यक्ति मिलने पर पूछताछ करने और थाने लाने के लिए कहा। सभी कार्मिकों को अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूर्ण लगन, निष्ठा एवं ईमानदारी से किए जाने के लिए कहा। इस मौके पर थाना प्रभारी अगस्त्यमुनि योगेन्द्र सिंह गुसाईं, उपनिरीक्षक ललित मोहन भट्ट, उपनिरीक्षक सुरेश कुमार, उपनिरीक्षक पूजा रावत सहित थाना अगस्तमुनि का स्टाफ उपस्थित रहा।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top