मनोरंजन

गांव पहुंचे मीका सिंह का दुल्हनों ने किया स्वागत, क्या ‘स्वयंवर’ से पहले मिल जायेगी हमसफर..

गांव पहुंचे मीका सिंह का दुल्हनों ने किया स्वागत, क्या 'स्वयंवर' से पहले मिल जायेगी हमसफर..

गांव पहुंचे मीका सिंह का दुल्हनों ने किया स्वागत, क्या ‘स्वयंवर’ से पहले मिल जायेगी हमसफर..

 

देश –  विदेश : बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह अपने लाइफ पार्टनर की तलाश शो ‘स्वयंवर-मीका दी वोहती’ में करने वाले हैं। इस अपकमिंग शो के लिए मीका काफी एक्साइटेड हैं और हाल ही में वह इसके म्यूजिक वीडियो को शूट करने के लिए पंजाब के रोपड़ गांव में पहुंचे थे। ये जगह उनके पैतृक गांव सहौरन के पास है। मीका गाड़ियों के काफिले के साथ इस गांव में धमाकेदार एंट्री करते हैं और उनके स्वागत के लिए दुल्हन बनीं कई लड़कियां तैयार खड़ी होती हैं। मीका उन सभी लड़कियों से मिलने के लिए पहुंचते हैं। सिंगर के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि मीका को स्वयंवर से पहले ही अपनी हमसफर मिल सकती है।

दुल्हनों से मिले मीका सिंह..

मीका ब्लैक कलर की गाड़ी से उतरते हैं और लड़कियों के बीच आकर सेल्फी क्लिक कराने लगते हैं। इसी में कुछ दुल्हन बनीं लड़कियां भी मीका से मिलती हैं और सिंगर सभी से गले मिलते हैं। लोग इस वीडियो को देखकर कमेंट कर रहे हैं कि लग रहा है मीका पाजी को यहां पर ही दुल्हन मिल जाएगी।

सिंगर के लिए बेहद खास है ये जगह..

मीका सिंह ने इस जगह के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘रोपड़ मेरे दिल के बेहद करीब है। यहां पर मेरा अधिकांश बचपन बीता है। यहां से मेरी कई यादें जुड़ी हुई है। मैं यहां बड़ा हुआ हूं। मुझे इस जगह से बेहद लगाव है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘जब मैं म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए जगह की तलाश कर रहा था तो मेरे दिमाग में सबसे पहले ये बात थी कि मैं अपने सफर की शुरुआत इस खूबसूरत जगह से करूं। मैंने अपनी टीम से बात की और उन्होंने इस लोकेशन के लिए हां कर दी।’

जल्द शुरू होगा शो..

नेशनल टीवी पर शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोहटी’ जल्द शुरू होने वाला है। इसे लेकर सभी एक्साइटेड हैं और इस शो को होस्ट सिंगर शान करेंगे। शान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि मैं इस शो के लिए काफी खुश हूं और इसे होस्ट करने के लिए काफी एक्साइटेड भी हूं। लेकिन थोड़ी घबराहट भी है कि इसमें दो लोगों की जिंदगी का फैसला होगा।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top