उत्तराखंड

टिहरी की युवती की देहरादून में हत्या, रानीपोखरी के जंगल में मिली लाश..

टिहरी की युवती की देहरादून में हत्या, रानीपोखरी के जंगल में मिली लाश..

 

 

उत्तराखंड: पिछले दिनों दून पुलिस ने रानीपोखरी के जंगल में एक युवती का शव बरामद किया था। टिहरी के कुंडी पट्टी केमर का रहने वाला एक व्यक्ति डोईवाला कोतवाली पहुंचा था और पुलिस से उसकी लापता बेटी को खोजने में मदद करने की गुहार लगाई थी। पीड़ित ने बताया कि उसकी बेटी 8 अगस्त को जौलीग्रांट अस्पताल में जॉब लगने की बात कहकर घर से गई थी।

 

14 अगस्त तक उनकी फोन पर बेटी से बात होती रही, लेकिन तब से उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू को तो पता चला कि 22 अगस्त को एक युवती की लाश रानीपोखरी के धारकोट रोड पर मिली थी। शव के साथ मिली चप्पल, पाजेब व अन्य सामान के आधार पर पीड़ि‍त ने मृतक की पहचान अपनी बेटी के रूप में की।

आपको बता दे कि नौकरी की तलाश में टिहरी से देहरादून पहुंची एक युवती जौलीग्रांट अस्पताल के एक कर्मचारी की बदनीयत का शिकार हो गई। आरोपी ने युवती को अस्पताल में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। उसके साथ संबंध बनाए, बाद में जब युवती जॉब दिलाने की गुहार लगाने लगी तो आरोपी ने उसी की चुन्नी से गला घोंटकर युवती को मौत की नींद सुला दिया। बेटी की मौत के बाद उसके परिजन सदमे में है।

 

जब पुलिस ने युवती के मोबाइल की डिटेल निकलवाई तो पता चला कि वो चक चौबेवाला रानीपोखरी निवासी गौतम पंवार के संपर्क में थी। पुलिस ने गौतम को पकड़ लिया। पूछताछ हुई तो गौतम ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे थोड़ी देर बाद उसने सब उगल दिया। गौतम ने कहा कि वो जौलीग्रांट अस्पताल में काम करता है।

 

जुलाई में वो टिहरी की रहने वाली युवती के संपर्क में आया था। युवती जॉब ढूंढ रही थी। इस बीच गौतम और युवती के बीच शारीरिक संबंध बन गए। बाद में युवती नौकरी लगवाने का दबाव बनाने लगी, जिसके चलते गौतम ने उसे मौत के घाट उतार दिया। 15 अगस्त को वो घूमाने के बहाने युवती को धारकोट रोड पर ले गया, वहां चुन्नी से गला घोंटकर युवती की हत्या कर दी। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, मामले की जांच जारी है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top