खेल

कोहली-रोहित विवाद पर अब खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कुछ ऐसा..

कोहली-रोहित विवाद पर अब खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कुछ ऐसा..

विराट के वनडे सीरीज से हटने की हो रही चर्चा..

 

 

 

 

 

देश-विदेश: भारतीय टीम जल्द ही दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होने वाली है, जहां उसे तीन टेस्ट और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। दौरे के आगाज से पहले कप्तान विराट कोहली से वनडे टीम की कप्तानी छीनकर रोहित शर्मा को दे दी गई, जिसके बाद से दोनों खिलाड़ियों की बीच अनबन की अटकलें लगाई जा रही हैं आपको बता दे कि अब इस मामले पर बुधवार को खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि कोई भी खेल से बड़ा नहीं है। साथ ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से एक गुजारिश भी कर डाली है। उनका कहना हैं कि अगर इस संबंध में कोई बात है तो बीसीसीआई को उस पर गौर करना चाहिए।

आपको बता दें कि सोमवार को रोहित के चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने की खबर आई थी। वहीं, मंगलवार से विराट के दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज से हटने की चर्चा जारी है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि विराट अपनी बेटी वामिका के पहले बर्थडे के लिए वनडे सीरीज से आराम लेंगे।

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे टेस्ट कप्तान विराट कोहली..

बता दे कि वनडे सीरीज में नहीं खेलने की चर्चा के बीच कोहली आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। कोहली के दौरे पर रवाने होने से पहले मीडिया के सामने वनडे सीरीज को लेकर अपनी बात रखने की उम्मीद है। भारतीय बोर्ड चाहता है कि कोहली जल्द ही अफवाहों पर विराम लगाएं। ‘बीसीसीआई ने विराट कोहली से कहा है कि वह आज अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध वनडे सीरीज में नहीं खेलने के फैसले पर गौर करें। बोर्ड ने आखिरी फैसला कोहली पर पर छोड़ते हुए अफवाहों को खत्म करने को कहा है।

टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरा का आगाज 26 दिसंबर से होगा है। पहला टेस्ट सेंचुरियन में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा भारत और दक्षिण अफ्रीका की दूसरे टेस्ट में 3 जनवरी और फिर तीसरा मैच में 11 जनवरी से भिड़ंतो होगी। वहीं, वनडे सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी, दूसरा 21 और तीसरे 23 जनवरी को खेलना जाना है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top