उत्तराखंड

परिवार संग मसूरी की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रही हैं शिल्पा शेट्टी..

परिवार संग मसूरी की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रही हैं शिल्पा शेट्टी..

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पिछले तीन दिनों से पर्यटन नगरी मसूरी की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। शनिवार को उन्होंने मसूरी के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल कैंपटी फॉल का लुत्फ उठाया।

 

 

देश-विदेश: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पिछले तीन दिनों से पर्यटन नगरी मसूरी की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। शनिवार को उन्होंने मसूरी के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल कैंपटी फॉल का लुत्फ उठाया। रविवार को मसूरी के खुशनुमा मौसम के साथ जलेबी और रेवड़ी का स्वाद लेते हुए नजर आई। इसका वीडियो उनके द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें वे मसूरी के मौसम के साथ जलेबी और रेवड़ी खाने का ‘अपना अलग मजा है’ की बात कह रही हैं।

 

वही अभिनेत्री नए साल का जश्न भी पर्यटन नगरी मसूरी में अपने परिवार के साथ ही मनाएंगी। शिल्पा शेट्टी के मसूरी में होने की सूचना के बाद रविवार को होटल के बाहर बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक पहुंचे लेकिन कोई भी उनसे नहीं मिल पाया।

शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ इस क्रिसमस की यात्रा करने और पहाड़ों में कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का विकल्प चुना। खैर, साल के अंत के दौरान, मशहूर हस्तियां आमतौर पर नए साल का जश्न मनाने के लिए भारत से बाहर जाती हैं, लेकिन पिछले साल कोरोनवायरस के कारण त्योहारों का रंग फीका रहा वही इस साल की बात की जाए तो ओमीक्रॉन के चलते सभी देशवासियों को सतर्क रहने की चेतावनी दी है।

 

शायद इसलिए सेलिब्रिटी से लेकर आम लोग भी बहार देश जाने बेहतर भारत की खूबसूरत वादियों का विकल्प चुन रहे है। यात्रा की बात करें तो सारा अली खान वह है जो भारत में सबसे ज्यादा यात्रा करती है और जहां भी जाती है उसकी एक झलक देती है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top