उत्तराखंड

देहरादून के इस घर में चल रहा था देह व्यापार, संदिग्ध अवस्था में मिले महिला-पुरुष

देहरादून। पटेलनगर क्षेत्र में एक मकान के अन्दर चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने पर्दाफ़ाश करते हुए एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ़्तार किया है। जबकि देह व्यापार में शामिल तीन महिलाओं को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुयी कि ब्रहमपुरी थाना पटेलनगर क्षेत्र में एक मकान के अन्दर सैक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर वरिष्ठ उप निरीक्षक मय फोर्स मौक़े पर पहुँचे। इस दौरान एक मकान में दबिश दी गयी तो मकान के अन्दर अलग- अलग कमरों में महिलाओं और पुरूषो की आपस में लेन-देन की बात चल रही थी। कमरों को खोलकर देखा तो कुछ पुरूष व महिला आपत्तिजनक स्थिति में मिले और कुछ आपत्तिजनक सामान मिला। सलीना नाम की महिला के मकान के अन्दर 04 महिलायें एवं 03 पुरूष मौजूद थे। पूछताछ में उन्होंने बताया कि सलीना और उसका पुत्र नितिन हमें फोन के माध्यम से ग्राहक उपलब्ध कराते हैं और आमदनी का आधा हिस्सा खुद रख लेती है।

पूछताछ से यह भी जानकारी प्राप्त हुयी कि आरोपी इस मकान में ग्राहको से रेट तय कर what’s ap और मोबाइल से सम्पर्क कर अपने यहाँ बुलाते है । पटेलनगर पुलिस द्वारा सहायक पुलिस अधीक्षक /क्षेत्राधिकारी पटेलनगर महोदय के नेतृत्व में बडी कार्यवाही करते हुये तीन युवतियों को रेस्क्यू करते हुये 3 अभियुक्तों व एक महिला अभियुक्ता को गिरफ्तार कर सैक्स रैकेट का खुलासा किया है।

पूछताछ में मकान मालिक सलीना ने बताया कि उसके पति का स्वर्गवास हो चुका है। what’s ap के माध्यम से बाहर के राज्यों / जनपदो से युवतियाँ मंगाकर इस मकान में वेश्यावृत्ति का काम कराती थी। जिसका उसे 50 प्रतिशत धनराशि मिलती है। अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 03 महिलाओ को बरामद कर अनैतिक देह व्यापार में मामला पंजीकृत किया गया। रेस्क्यू की गयी लड़कियां मेरठ व मुजप्फरनगर की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top