उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- उत्तराखंड में बड़ा हादसा पेड़ से टकराई स्कूल बस, दो बच्चों की मौत, कई घायल..

बिग ब्रेकिंग- उत्तराखंड में बड़ा हादसा पेड़ से टकराई स्कूल बस, दो बच्चों की मौत, कई घायल..

 

 

 

 

देहरादून जिले के विकासनगर में आज सुबह सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। स्कूल बस के पेड़ से टकराने के कारण दो बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा हैं। कि विकासनगर के बाडवाला में सुबह लक्ष्य पब्लिक स्कूल की बस पेड़ से टकरा गई।

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सड़क हादसे भयावह तरीके से बढ़ रहे हैं। उत्तराखंड में भी दिन ब दिन सड़क दुर्घटनाओं की संख्याओं में बेहताशा वृद्धि हो रही हैं। मृत्यु के इस खेल में हजारों बेकसूर लोग मारे जाते हैं। वाहनों की बढ़ती संख्या तथा लापरवाही के कारण आज सड़क पर चलना या वाहन चलाना जोखिम भरा हो गया हैं।

 

ऐसी ही एक खबर आज उत्तराखंड के देहरादून जिले के विकासनगर से भी सामने आयी हैं। जहां आज सुबह सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। स्कूल बस के पेड़ से टकराने के कारण दो बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा हैं। कि विकासनगर के बाडवाला में सुबह लक्ष्य पब्लिक स्कूल की बस पेड़ से टकरा गई। जिसमें दो बच्चों की मौत हो गयी हैं जबकि कई बच्चों के घायल होने की सूचना है। कुल कितने बच्चे घायल हुए हैं, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले में जांच की जा रही है। वहीं कई बच्चे घायल। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिए हैं।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top