उत्तराखंड

पर्यटकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत, सात घायल..

पर्यटकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत, सात घायल..

 

 

 

 

 

नैनीताल हाईवे पर आमपड़ाव क्षेत्र में पर्यटकों की कार खाई में गिर कर हादसे का शिकार हो गई। दर्दनाक हादसे में नौ साल की बच्ची की मौत हो गई जबकि सात पर्यटक घायल हो गए।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: नैनीताल हाईवे पर आमपड़ाव क्षेत्र में पर्यटकों की कार खाई में गिर कर हादसे का शिकार हो गई। दर्दनाक हादसे में नौ साल की बच्ची की मौत हो गई जबकि सात पर्यटक घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाकर घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार मोहम्मद परवेज निवासी झनकट खटीमा से अपने रिश्तेदारों के साथ घूमने नैनीताल आए हुए थे। सोमवार को अपने घर की ओर लौट रहे थे। जिला मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर आमपड़ाव क्षेत्र में पहुंचते ही अचानक तीव्र मोड पर वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। राहगीरों की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस ने सूचना पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर एक घंटे तक रेस्क्यू अभियान चलाया। घायलों को खाई से बाहर निकाला गया। चौकी प्रभारी का कहना हैं कि हादसे में कार में सवार आठ लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने आईशा (9) को मृत घोषित कर दिया। जबकि मोहम्मद परवेज (35) निवासी झनकट उनकी पत्नी रुक्सी बेगम, रियासा (11), पीलीभीत (45), मुईनुद्दीन (45), मुनतसा (15), मोहम्मद आमिर (17) का सुशीला तिवारी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top