उत्तराखंड

नायाब तहसीलदार समेत कई पदों पर निकाली है भर्तियां, जल्द करें आवेदन..

नायाब तहसीलदार समेत कई पदों पर निकाली है भर्तियां, जल्द करें आवेदन..

उत्तराखंड: अगर आप भी सरकारी संस्थानों में ऑफिसर रैंक की नौकरी कर अपने सपनों को साकार बनाना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि इन दिनों उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (UKPSC) द्वारा कई उच्च विभागों में खाली पड़े अधिकारी स्तर के 129 पदों को भरने के लिए आवेदन मंगाए जा रहे हैं जिसके लिए 9 अगस्त से आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है जिसकी अंतिम तिथि 29 अगस्त तक जारी रहेगी। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास कम से कम किसी भी स्ट्रीम में ग्रैजुएशन पास होना चाहिए। इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी व आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थियों को अभी उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर विज़िट करना चाहिए।

इन पदों पर हो रही है भर्ती..

1- नायाब तहसीलदार

2- डिप्टी जेलर

3- सप्लाई इंस्पेक्टर

4- मार्केटिंग इंस्पेक्टर

5- श्रमप्रवर्तन अधिकारी

6- आबकारी निरीक्षक

7- कर निरीक्षक

8- गन्ना विकास निरीक्षक
अन्य

आवेदन के लिए निर्धारित आयुसीमा..

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष होनी होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के सभी आवेदनकर्ताओं को सरकार द्वारा निर्धारित नियमों के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी।

चयन प्रक्रिया..
इस भर्ती में ऊमीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के दो चरणों प्रारम्भिक और मुख्य परीक्षा के आधार पर किया जाएगा जिसमें सफल होकर गुजरने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार से होकर भी गुजरना होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top