उत्तराखंड

16 दिसंबर को देहरादून पहुंचेंगे राहुल गांधी..

16 दिसंबर को देहरादून पहुंचेंगे राहुल गांधी

पूर्व सीएम हरीश रावत का युवाओं पर फोकस..

 

 

 

उत्तराखंड: राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 4 दिसंबर को होने वाली रैली के जवाब में कांग्रेस ने भी राहुल गांधी की रैली कराने की तैयारी कर ली है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल का कहना हैं कि आगामी 16 दिसंबर को राहुल गांधी की रैली का आयोजन राजधानी देहरादून में किया जाएगा। इस दौरान वे सैनिक सम्मान समारोह रैली व जनसभा को संबोधित करेंगे। उनका कहना हैं कि जनसभा के लिए स्थान अभी तय नहीं किया गया है। जल्द ही पूरी योजना तैयार कर ली जाएगी।

आपको बता दे कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा के तमाम बड़े नेता पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस के किसी बड़े नेता का अभी तक एक भी दौरा नहीं हुआ है। वहीं, अब चुनावी दौरे पर राहुल गांधी देहरादून आएंगे।

 

कांग्रेस ने अपने चुनाव प्रचार को पहले ही धार देना शुरू कर दिया था। इसकी कमान राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने खुद संभाली हुई है। वे लगातार राज्य में दौरे कर रहे हैं।

 

आपको बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अब प्रदेश के युवाओं पर फोकस कर लिया है, उन्होंने आग्रह किया कि युवा छात्र-छात्राएं उनसे ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूटयूब से जुड़ें। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि तीन साल में 32 हजार से ज्यादा लोगों को सरकारी सेवाओं में नियुक्ति का उनका रिकॉर्ड श्रेष्ठ रिकॉर्ड है।

 

उनका कहना हैं कि विकास ही आर्थिक तरक्की का आधार है। प्रदेश में पूंजी निवेश जुटाकर विकास के माध्यम से आर्थिक संसाधन पैदा किए जा सकते हैं। यह भी कहा कि ऐसा करने के लिए उन्हें ब्यूरोक्रेसी की सहायता की आवश्यकता नहीं है, बल्कि वह ब्यूरोक्रेसी का ऐसा करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने कहा कि नौजवानों के भविष्य को संवारने के लिए राज्य में एक स्वस्थ्य, सामाजिक वातावरण बनाना आवश्यक है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top