उत्तराखंड

राहुल गांधी के संबोधन से पहले अचानक मंच पर आ पहुंचा चाय वाला..

राहुल गांधी के संबोधन से पहले अचानक मंच पर आ पहुंचा चाय वाला..

राहुल को चाय पिलाते ही ‘खास’ हो गए विश्वास..

 

 

 

उत्तराखंड: गुरुवार को देहरादून में रैली के चलते राहुल गांधी समेत कांग्रेस के बड़े नेताओं से मंच पूरा भरा हुआ था। इसी के चलते एक सीनियर नेता भाषण दे रहे थे कि अचानक मंच पर सड़कों पर मसाला चाय बेचने वाले रंजीत बिस्वास का आना हुआ तो सबका ध्यान उनकी तरफ चला गया। राहुल गांधी को उन्होंने उनकी पसंद की लेमन टी पिलाई। सबने इन क्षणों की बहुत सराहना की।

 

आपको बता दे कि कांग्रेस विजय सम्मान रैली में जब राहुल गांधी लोगों को संबोधित करने वाले थे तो उससे ठीक पहले मंच पर एक चाय वाला चाय बेचने लगा। चाय वाला बारी-बारी से सभी व्यक्तियों को चाय पिला रहा था। जैसे ही वह राहुल गांधी के समीप आया राहुल ने उससे अपनी पसंद की चाय बनाने के लिए बोला। वहीं मंच पर चाय वाले की एंट्री होते ही एकदम रैली का माहौल परिवर्तित हो गया। मंच पर पहुंचे चाय वाले ने बारी-बारी से सभी को चाय पिलाई।

 

वही कांग्रेस नेताओं का कहना हैं कि किसी खास चाय वाले को नहीं, बल्कि फुटपाथ पर अपनी जिंदगी गुजार रहे व्यक्ति को मंच पर भेजकर चाय पिलाने के लिए कहा गया। इतना ही नहीं उसकी खास चाय का स्वाद वहां बैठे नेताओं ने ही नहीं, बल्कि राहुल गांधी ने भी लिया। चाय वाले रंजीत बिस्वास का कहना हैं कि वह पश्मिची बंगाल के निवासी हैं।

 

सालों से वह यहां चाय बेच रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने उनसे पूछा कि उनके पास कौन-कौन सी चाय है, जिसके पश्चात् राहुल गांधी ने लेमन टी बनाने के लिए बोला। राहुल गांधी को चाय पिलाने के बाद रणजीत विश्वास खास बन गए। कांग्रेसियों के अलावा हर कोई उनके बारे में पूछ रहा था। कि आखिर चाय पिलाने वाला व्यक्ति कौन था। सोशल मीडिया पर भी वह पूरे दिन भर छाए रहे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top