उत्तराखंड

PMO प्रमुख सचिव और सलाहकार ने की सीएम धामी से मुलाकात..

PMO प्रमुख सचिव और सलाहकार ने की सीएम धामी से मुलाकात..

 

 

 

 

 

सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास, देहरादून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रमुख सचिव डॉ. पी.के. मिश्रा, सलाहकार अमित खरे, उप सचिव मंगेश घिल्डियाल ने शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उन्हें उपहार स्वरूप स्थानीय उत्पाद भी भेंट किए।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास, देहरादून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रमुख सचिव डॉ. पी.के. मिश्रा, सलाहकार अमित खरे, उप सचिव मंगेश घिल्डियाल ने शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उन्हें उपहार स्वरूप स्थानीय उत्पाद भी भेंट किए। इस दौरान सीएम धामी से उन्होंने प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट बद्रीनाथ मास्टर प्लान के अन्तर्गत संचालित पुनर्निर्माण कार्यों पर विस्तार से चर्चा की।

आपको बता दें कि पीएमओ से जुड़े अधिकारियों का फोकस केदारनाथ और केदारनाथ में चल रहे प्रोजेक्ट्स पर है। ये दोनों ही पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट हैं। जिसके कारण पीएमओ से जुड़े अधिकारी गंभीरता से इन दोनों धामों में चल रहे पुनर्निर्माण और विकासकार्यों पर बराबर नजर बनाये हुए हैं। इसी कड़ी में वह 22 जून को दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आए थे।

बताया जा रहा है कि पीएमओ के प्रमुख सचिव पीके मिश्रा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सलाहकार अमित खरे केदारनाथ और बद्रीनाथ का दौरा किया। उन्होंने केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम में चल रहे पुनर्निर्माण और विकासकार्यों का जायजा लिया और बारीकी से धामों में चल रही कार्य की प्रगति को देखा। जिसके बाद इन कार्यों को लेकर सीएम धामी से चर्चा की। इस दौरान अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, विशेष कार्याधिकारी श्री केदारनाथ-बद्रीनाथ रिडेवलपमेंट वर्क्स भाष्कर खुल्बे भी उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top