उत्तराखंड

सात अक्तूबर को उत्तराखंड आ सकते हैं पीएम मोदी, दो योजनाओं का करेंगे उद्घाटन..

सात अक्तूबर को उत्तराखंड आ सकते हैं पीएम मोदी, दो योजनाओं का करेंगे उद्घाटन..

ऋषिकेश एम्स में ऑक्सीजन प्लांट और जौलीग्रांट एयरपोर्ट में टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी..

 

 

 

उत्तराखंड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहले नवरात्र पर्व पर सात अक्तूबर को उत्तराखंड आने का कार्यक्रम तकरीबन तय हो गया है। इस दिन पीएम ऋषिकेश स्थित भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में प्रेशर स्विंग एसरप्शन (पीएसए) ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण भी करेंगे। एम्स से ही उनका देशभर के 162 पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने का भी कार्यक्रम है।

 

सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी भगवान केदारनाथ के दर्शन करने के लिए भी जा सकते हैं। जिसको देखते हुए उत्तराखंड सरकार पीएम मोदी के सभी संभावित दौरों को ध्यान में रखकर तैयारी भी कर रही है। बुधवार को मुख्य सचिव डॉ.एसएस संधू ने गृह विभाग, पुलिस और शासन के प्रमुख अधिकारियों के साथ बैठक की।

सूत्रों के अनुसार इस बैठक में प्रधानमंत्री के संभावित दौरे की तैयारी पर विचार-विमर्श हुआ। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अनुसार अभी प्रधानमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम नहीं आया है। हालांकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना हैं कि प्रधानमंत्री सात अक्तूबर को उत्तराखंड आ रहे हैं। वो केदारनाथ जाएंगे कि नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं है। जैसे ही कार्यक्रम फाइनल होगा, पार्टी के स्तर पर भी तैयारी होगी।

 

प्रधानमंत्री के सात अक्तूबर के संभावित दौरे को लेकर बताया जा रहा है कि मोदी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरेंगे, जहां वह एयरपोर्ट टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से ऋषिकेश के लिए रवाना होंगे, जहां एम्स में वह ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगे।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top