उत्तराखंड

200 मीटर गहरी खाई में गिरा पिकअप वाहन, एक की मौत, एक घायल..

200 मीटर गहरी खाई में गिरा पिकअप वाहन, एक की मौत, एक घायल..

हल्द्वानी से पिथौरागढ़ जा रहा था पिकअप वाहन..

 

 

 

 

 

 

 

 

हल्द्वानी से पिथौरागढ़ जा रही एक पिकअप अल्मोड़ जिले में ओखलकांडा के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

 

उत्तराखंड: प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हर रोज कही न कही से हादसे की खबर सामने आ रही हैं। एक ऐसी ही खबर अल्मोड़ा से भी सामने आ रही है। जहां हल्द्वानी से पिथौरागढ़ जा रही एक पिकअप अल्मोड़ जिले में ओखलकांडा के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

आपको बता दे कि शुक्रवार को सामान से लदी एक पिकअप गाड़ी हल्द्वानी से पिथौरागढ़ की ओर जा रही थी। इस दौरान ओखलगाड़ा के समीप पिकअप अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में पिकअप में बैठे दो लोग गंभीर घायल हो गए। वाहन खाई में गिरा देख स्थानीय लोगों ने अपनी जान जोखिम में डाल रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि इस दौरान अस्पताल ले जाते समय एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। घायल की हालत खतरे से बाहर है। मृतक की पहचान चालक होशियार सिंह पाल निवासी बगड़ीहाट जिला पिथौरागढ़ के रूप में हुई है। जबकि घायल का नाम परिचालक अशोक कुमार निवासी बगड़ीहाट जिला पिथौरागढ़ बताया जा रहा है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गई है।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top