उत्तराखंड

अरुणिता कांजीलाल के साथ केदारनाथ की ट्रिप पर जाएंगे पवनदीप राजन..

केदारनाथ ट्रिप में साथ में होंगे शो के सभी कंटेस्टेंट्स..

उत्तराखंड: सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ की ट्रॉफी उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने अपने नाम कर ली है। पवनदीप को ट्रॉफी के अलावा इनाम में एक कार और 25 लाख रुपए भी मिले हैं। 15 अगस्त (रविवार) को हुए शो के ग्रैंड फिनाले में पवनदीप राजन की शो के पांच कंटेस्टेंट्स अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, निहाल तारो और सायली कांबले से कड़ी टक्कर हुई थी। शो जीतने के बाद एक इंटरव्यू में पवनदीप राजन ने अपनी जर्नी और फ्यूचर प्लान्स के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वे इंडियन आइडल जीतने के बाद अब अरुणिता कांजीलाल और शो के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ 10 दिनों के लिए केदारनाथ की ट्रिप पर जाएंगे।

 

इंटरव्यू में जब पवनदीप राजन से पूछा गया कि रियलिटी शो समाप्त हो गया है, तो अब वह आगे क्या करने का प्लान बना रहे हैं? इस सवाल पर पवनदीप ने जवाब में कहा, “सबसे पहले, हम सभी लगभग 10 दिनों के लिए केदारनाथ की ट्रिप पर जाने का प्लान बना रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारा यह प्लान काम करेगा और हम सभी कंटेस्टेंट्स एक साथ वहां जाएंगे। उसके बाद, मैं अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा और उनके साथ कुछ चीजों का प्लान बना सकता हूं। एक बार जब मैं आराम महसूस करूंगा, तो मैं आगे की लाइफ का प्लान बनाऊंगा।

पवनदीप राजन ने कहा, “फिनाले में जगह बनाने वाले सभी प्रतियोगी विजेता हैं। मैं फिनाले के दौरान हुई चीजों के बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। मेरे दिमाग में केवल यही था कि जो भी जीते, लेकिन ट्रॉफी दोस्तों के बीच में ही आएगी। हम सब एक बड़े परिवार की तरह हैं। यहां तक कि जब मुझे ट्रॉफी दी जा रही थी तब मैं बहुत ज्यादा उत्साहित नहीं था, क्योंकि हम सब इसके हकदार हैं। हम सभी ने भविष्य में साथ काम करने का प्लान बनाया है। हम भविष्य में भी एक-दूसरे के संपर्क में रहेंगे। हमारी दोस्ती सिर्फ इंडियन आइडल तक नहीं है।

पवनदीप राजन ने बताया कि अब सारे टॉप-6 कंटेस्टेंट्स एक साथ मिलकर म्यूजिक क्रिएट करने का प्लान बना रहे हैं। टॉप-6 के अलावा पवनदीप के साथ आशीष कुलकर्णी भी होंगे। बता दें कि ‘इंडियन आइडल 12’ के सफर के दौरान पवनदीप और आशीष बेहद अच्छे और गहरे दोस्त बन गए हैं। शो के फिनाले पर भी जब आशीष आए, तो उन्होंने पवनदीप को एक खास तोहफा दिया था। पवनदीप ने बताया कि वह और आशीष साथ मिलकर काम करेंगे। इसके लिए वह मुंबई में एक जगह लेने की सोच रहे हैं, जहां दोनों मिलकर म्यूजिक कंपोज करेंगे।

‘इंडियन आइडल 12’ का ग्रैंड फिनाले 12 घंटे तक चला था। इस बार फिनाले की रेस में कंटेस्टेंट्स को अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। इंडियन आइडल के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि टॉप-5 की जगह टॉप-6 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में थे। शो के फिनाले में अरुणिता जीत से सिर्फ एक कदम दूर फर्स्ट रनरअप रहीं। सायली कांबले सेकंड रनरअप बनीं और मोहम्मद दानिश चौथे नंबर पर रहे। पांचवें पर निहाल टोरो और शनमुख प्रिया छठे नंबर पर रहीं। ‘इंडियन आइडल’ के 12वें सीजन की शुरुआत नवंबर 2020 में हुई थी।

मेरी मां रोने लगी थीं, जब मैंने ट्रॉफी उठाई..

पवनदीप की इस सफलता से देवभूमि उत्तराखंड में सभी बेहद खुश हैं। पवनदीप के विजेता बनते ही उनके प्रशंसकों ने पटाखे भी फोड़े। हर जगह उनकी जीत का जश्न मनाया गया। इंडियन आइडल जीतने के बाद पवनदीप ने अपने फैंस को भी शुक्रिया कहा है, जिन्होंने उन्हें वोट किया। शो में अक्सर वोटिंग के मामले में पवनदीप टॉप पर रहते थे। पवनदीप ने अपने फैंस के बाद दोस्तों और इंडियन आइडल के फाइनलिस्ट को भी शुक्रिया कहा है। पवनदीप ने बताया, “मेरा परिवार बहुत खुश है। फिनाले पर मेरे कुछ दोस्त भी आए थे। वो लोग भी काफी एक्साइटेड हैं। मेरी मां रोने लगी थीं, जब मैंने ट्रॉफी उठाई।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top