उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- रुद्रप्रयाग के लड़के पर पौडी की लड़की ने लगाए दुष्कर्म के आरोप..

बिग ब्रेकिंग- रुद्रप्रयाग के लड़के पर पौडी की लड़की ने लगाए दुष्कर्म के आरोप..

सोशल मीडिया से हुई थी दोनों की दोस्ती..

 

 

 

उत्तराखंड: सोशल मीडिया पर दोस्ती औऱ फिर मुलाकात ने एक युवती को दुष्कर्म का दंश दे दिया है। आजकल सोशल मीडिया ने लोगो के बीच की दूरी तो कम की है लेकिन इससे अपरिचितों से दोस्ती मुसीबत का सबब भी बन रही है। आपको बता दें कि पौड़ी जनपद के अंतर्गत सतपुली थाने की दुधारखाल चौकी क्षेत्र में सोशल मीडिया पर दोस्ती कर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने मंगलवार देर शाम को सतपुली थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

 

पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष सतपुली लाखन सिंह का कहना हैं कि मंगलवार को सतपुली थाने के दुधारखाल चौकी क्षेत्र की एक युवती ने तहरीर दी है। जिसमे पीड़िता ने कहा कि उसकी सोशल मीडिया पर अमित सिंह नाम के एक युवक से दोस्ती हुई थी।

 

युवक ने उसे रुद्रप्रयाग के सौंराखाल निवासी के रूप में परिचय दिया। सोमवार को उसने उसे सतपुली बुलाया, जहां से वह उसके साथ श्रीनगर गई। आरोप है कि श्रीनगर के एक होटल में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। श्रीनगर से लौटकर पीड़िता ने मंगलवार को आरोपी के खिलाफ सतपुली थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष का कहना हैं कि तहरीर मिलने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवती का बेस अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top