देश/ विदेश

यह कंपनी मात्र 199 रुपये में आपको दे रही है अनलिमिटेड इंटरनेट..

यह कंपनी मात्र 199 रुपये में आपको दे रही है अनलिमिटेड इंटरनेट..

 

 

 

देश-विदेश: समय के साथ देश में इंटरनेट सस्ता ही हुआ है। आज देश में एयरटेल, बीएसएनएल, जियो और वोडाफोन आइडिया जैसी कंपनियां इंटरनेट सेवा दे रही हैं। लेकिन इनके अलावा और भी कई कंपनियां हैं जो ब्रॉडबैंड इंटरनेट की सेवा कम कीमत पर दे रही हैं। आप में से कई लोग ऐसे होंगे जो फिलहाल घर से काम कर रहे होंगे। घर से काम करने के लिए इंटरनेट बहुत जरूरी है। कई लोग ऐसे भी होंगे जो सस्ते इंटरनेट की तलाश में होंगे तो आपकी यह तलाश पूरी हो गई है। अब आप महज 199 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं।

 

आपको बता दे कि Ortel नाम की कंपनी ने 199 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट देने का एलान किया है। Ortel एक क्षेत्रीय ब्रॉडबैंड कंपनी है जो कि फिलहाल मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, ओडिशा और तेलंगाना में अपनी सेवा दे रही है। Ortel के पास फिलहाल दो ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान हैं जिनकी चर्चा काफी हो रही है। इनमें से सबसे खास 199 रुपये का प्लान है।

 

Ortel के 199 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को कंपनी ने भुवनेश्वर में “Ortel Prime” नाम रखा है। इस प्लान में डेली यूज की कोई सीमा नहीं है यानी आप हर रोज जितना मन करे, उतना डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 5Mbps की डाउनलोडिंग स्पीड मिलेगी। इस प्लान में अपलोड स्पीड महज 1Mbps की है।

 

Ortel के 399 रुपये वाले प्लान के फायदे..

Ortel के इस प्लान में आपको 10Mbps की स्पीड मिलेगी। वहीं यदि आप 449 रुपये खर्च करते हैं तो आपको 30Mbps की स्पीड मिलेगी। इस कीमत में जियो फाइबर भी यही स्पीड देता है, हालांकि यदि आपको अधिक स्पीड की जरूरत नहीं है तो 199 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top