उत्तराखंड

देहरादून के जंगल में पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या

देहरादून। थाना नेहरुकोलोनी क्षेत्र में दूधली मार्ग के जंगल में पत्थरों से कुचलकर एक युवक की हत्या कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक़, थाना नेहरुकोलोनी क्षेत्र में खट्टा पानी, फोदोंवाला क्षेत्र, दूधली मार्ग के जंगल में एक व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना थाना नेहरु कोलोनी को मिली।  सूचना पर थाना नेहरू कॉलोनी से पुलिस बल मौके पर पहुँचा। घटनास्थल का मौका मुआयना करने पर प्रथम दृष्टया पत्थरों से सर कुचलकर युवक की हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। पुलिस द्वारा मौके पर आस-पास के लोगों से पूछताछ कर शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए।

काफी प्रयासों के बाद उक्त व्यक्ति की पहचान एजाज अहमद पुत्र नौशाद अहमद नि0- मोहल्ला दरबार, थाना कैराना, जिला शामली, उत्तर प्रदेश हाल कारगी चौक, बंजारावाला, उम्र 23 वर्ष के रूप में हुई है। मौके पर फॉरेंसिक साइंस लेब से वैज्ञानिकों की टीम तथा डॉग एस्कॉर्ट की टीम को बुलाकर आवश्यक साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गयी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा घटनास्थल पर जाकर मौका मुआयना किया गया तथा घटना के खुलासे के लिए उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गए। पुलिस द्वारा विगत रात्रि मृतक के साथ गए लोगो के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top