देश/ विदेश

मां गई थी लॉकडाउन में मायके, भाई ने बहन से किया दुष्कर्म, और फिर हुआ शर्मसार..

कार में महिला

मां गई थी लॉकडाउन में मायके, भाई ने बहन से किया दुष्कर्म, और फिर हुआ शर्मसार..

देश-विदेश : जींद शहर की एक कालोनी में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने का वारदात सामने आया हुआ है। यहां 14 वर्ष के भाई ने अपनी 12 वर्षीय बहन को गर्भवती किया है। महिला थाना पुलिस ने किशोर के खिलाफ दुष्कर्म व 6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांचपड़ताल शुरू की है। 7 माह की गर्भवती बच्ची को पीजीआई रोहतक हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है।

 

 

महिला थाना पुलिस ने बच्ची की मां ने दी शिकायत में बताया था कि लॉकडाउन के दौरान वह अपने मायके गई थी और उसका पति काम के सिलसिले में बाहर चला जाता था। इस दौरान घर पर उसकी 12 वर्षीय बेटी व 14 वर्ष का बेटा दोनों रहते थे। इस दौरान उसके बेटे ने अपनी बहन के साथ गलत काम किया और वह गर्भवती हो गई। गर्भवती होने का पता उस समय लगा जब पेट दर्द होने की शिकायत करने पर उसे डॉक्टर के पास ले गए।

 

 

 

चिकित्सकों के चेकअप करने के बाद पता चला कि बच्ची गर्भवती है। मां ने छानबीन की तो पता चला कि उसके ही बेटे ने अपनी ही बहन से दुष्‍कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। सोनोग्राफी कराने पर पता चला कि बच्ची के पेट में सात माह का गर्भ है। बच्ची की मां ने चिकित्सकों से गर्भपात करने की गुहार लगाई, लेकिन चिकित्सकों ने गर्भपात करने से साफ मना कर दिया। बाद में चिकित्सकों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया और बच्ची की मां की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

 

 

फिलहाल बच्ची का पीजीआई रोहतक में इलाज चल रहा था। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गीता देवी ने बताया कि बच्ची की काउंसलिंग करवाई जाएगी और उसके बाद बयान दर्ज किए जाएंगे। बच्ची के पेट में 7 माह का गर्भ है, इसलिए उसका गर्भपात नहीं किया जा सकता।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top