उत्तराखंड

पंखे से लटक कर मां और बेटी ने की आत्महत्या..

पंखे से लटक कर मां और बेटी ने की आत्महत्या..

त्तराखंड: बद्रीश विहार मियांवाला में सोमवार दोपहर को मां व बेटी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। महिला काफी समय से बीमारी से परेशान थी वहीं बालिका 11वीं में पढ़ती थी। कमरे से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया। कोतवाल सूर्य भूषण नेगी का कहना हैं कि हर्रावाला पुलिस चौकी को सूचना मिली की बद्रीश विहार मियांवाला में मां व बेटी ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही एसपी देहात स्वतंत्र कुमार, हर्रावाला चौकी प्रभारी अजय रावत और वह स्वयं टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

 

मौके पर मृतका बाला देवी (45) पत्नी महेश पासवान और उसकी पुत्री सनौली (17) का शव कमरे में मिला। मृतका के पति महेश ने बताया कि वह दोपहर जब घर पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद था। जब काफी देर आवाज देने और दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने इसकी जानकारी अपने साले राजकुमार पासवान और पड़ोसियों को दी। पड़ोसियों के साथ जब उसने दरवाजा तोड़ा तो दोनों पंखे की रॉड से लटके हुए थे। उन्होंने दोनों को नीचे उतरा। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

अपनी मर्जी से कर रही हूं खुदकुशी..

आइ लव यू पापा, मेरे पापा को कोई कुछ ना कहना, मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। इसी तरह महेश की पत्नी बाला देवी ने भी अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही है। इसमें मेरे पति वा अन्य किसी का कोई दोष नहीं है।

 

हर्रावाला पुलिस चौकी प्रभारी अजय रावत ने कहा कि महेश की पत्नी लंबे समय से अपनी बीमारी से परेशान थी। उसकी बेटी सनौली काफी भावुक थी और अपनी मां की बीमारी से परेशान रहती थी। साथ ही वह वर्तमान दौर में बढ़ रही बीमारी से भी दुखी रहती थी। अक्सर अपनी भावनाएं कॉपी में लिखती थी। चौकी प्रभारी ने कहा कि महेश मजदूरी करता हैं और बद्रीश कॉलोनी में किराये के मकान पर रहता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top