उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग विधानसभा में चल रही युवा नेता मोहित डिमरी की लहर..

रुद्रप्रयाग विधानसभा में चल रही युवा नेता मोहित डिमरी की लहर..

बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ना चाहते हैं मोहित डिमरी..

राष्ट्रीय दलों के प्रत्याशी बहा रहे शराब-पैसा..

 

 

 

रुद्रप्रयाग। रुद्रप्रयाग विधानसभा से चुनाव लड़ रहे उत्तराखंड क्रांति दल के युवा प्रत्याशी मोहित डिमरी की लहर चल पड़ी है। मोहित डिमरी को मिल रहे अपार जन समर्थन से उनकी जीत तय मानी जा रही है। मोहित को सबसे अधिक समर्थन युवाओं और महिलाओं का मिल रहा है।
एक तरफ राष्ट्रीय दलों के प्रत्याशी जमकर शराब-पैसा बांट रहे हैं, वहीं यूकेडी के युवा प्रत्याशी मोहित डिमरी बदलाव के लिए वोट मांग रहे हैं।

 

मोहित डिमरी युवाओं से कह रहे हैं कि अगर राष्ट्रीय दलों ने उन्हें रोजगार दिया है तो वोट राष्ट्रीय दलों को देना, अगर नहीं दिया है तो इस बार अपना वोट क्षेत्रीय पार्टी यूकेडी को देना। उनकी प्राथमिकता में युवाओं युवाओं को रोजगार से जोड़ना है। आज युवा घर पर बेरोजगार बैठे हैं। राष्ट्रीय दल उन्हें शराब और पैसे का लालच दे रहे हैं, उन्हें रोजगार देने की बात नहीं कर रहे। मोहित डिमरी का कहना है कि वह सड़क, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे बुनियादी सवालों पर काम करना चाहते हैं।

 

उन्होंने लोगों से अपील की है कि जनता ने राष्ट्रीय दलों को हर बार मौका दिया है, लेकिन एक मौका उत्तराखंड क्रांति दल को भी दीजिये। क्षेत्रीय दल ही सभी समस्याओं का हल कर सकता है। उन्होंने जनता से कहा कि चुनाव में नो लोग शराब-पैसे बांटकर वोट खरीद रहे हैं, वो लोग कभी आपका विकास नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि उनके पास भले ही पैसा नहीं है, लेकिन काम करने का जज्बा पूरा है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top