देश/ विदेश

शादी का झांसा देकर मामा ने भांजी’ से बनाए प्रेम संबंध..

शादी का झांसा

शादी का झांसा देकर मामा ने भांजी’ से बनाए प्रेम संबंध..

देश-विदेश : शादी का झांसा देकर नाबालिगा के साथ दुष्कर्म करने वाले मामा को थाना चोहला साहिब की पुलिस ने 5 घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया। नाबालिगा के बयानों पर पुलिस ने पहले ही उक्त आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। अब सिर्फ आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जा रहा है। थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर यादविंदर सिंह बराड़ ने बताया है कि 17 वर्षीय पीड़िता की चाची का भाई जो रिश्तेदारी में पीड़िता का मामा लगता है अक्सर अपनी बहन (पीड़िता की चाची) को मिलने के लिए आता था।

 

 

इसी दौरान पीड़िता के मामा ने पीड़िता के साथ प्रेम संबंध बनाने शुरू कर दिए। बीते दिनों उक्त आरोपी ने पीड़िता को पहले शादी करवाने का झांसा दिया और बाद में उसे मोटरसाइकिल पर किसी गांव में ले जाया गया। जहां पर उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने इस घटना संबंधी सारी सूचना परिवार वालों को दी।

 

 

इसके बाद उसने थाना चोहला साहिब की पुलिस को अपने बयान दर्ज करवाए। पुलिस ने छापेमारी कर केवल 5 घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसको अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करने की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी पहले ही शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top