मनोरंजन

विवादों में आई सनी देओल की फिल्म..

विवादों में आई सनी देओल की फिल्म..

मेकर्स पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, अब लगेगी 56 लाख चपत..

 

 

 

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। फिल्म में सनी देओल ने लीड रोल प्ले किया था और अमीशा पटेल फीमेल लीड रोल में थीं। मेकर्स अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट बना रहे हैं जो कि लगातार सुर्खियों में बना हुआ था।

लेकिन अब फिल्म रिलीज के पहले ही विवादों में आ गई है और मेकर्स पर धोखाधड़ी करने के आरोप लगे हैं। मामला कांगड़ा में पालमपुर के भलेड गांव का है जहां पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

मेकर्स ने किया फर्जीवाड़ा?

जानकारी के मुताबिक पिछले 10 दिनों से इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। सनी देओल और अमीशा पटेल के अलावा बाकी की स्टार कास्ट भी यहां पहुंची हुई थी। गांव के जिस घर में इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी उसके मालिक ने मेकर्स पर पैसे नहीं देने और प्रॉपर्टी खराब करने जैसे आरोप लगाए हैं।

क्या है पूरा मामला?

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए केवल 3 कमरे और एक हॉल की डील हुई थी। यानि मेकर्स शूटिंग के लिए सिर्फ इन्हीं जगहों का इस्तेमाल कर सकते थे जिसके लिए 11 हजार रुपये प्रतिदिन देने की डील तय हुई थी। आरोपों के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म में उनका पूरा घर, बाकी की जमीन और मकान मालिक के भाई का घर भी शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया।

घर के मालिक ने की ये अपील..

घर का मालिक इस बात को लेकर काफी नाराज है। मामला उस वक्त तूल पकड़ गया जब मकान मालिक ने सारा बजट बनाकर नुकसान सहित 56 लाख रुपये की फीस बनाई. खबरों के मुताबिक घर के मालिक का कहना है

कि हमारे साथ धोखा हुआ है और जो कमिटमेंट हमारे साथ कि गई थी वे पूरी नहीं की गई। हम कंपनी द्वारा दिये गए 11000 उन्हें लौटाना चाहते हैं और हमारी रिक्वेस्ट है कि हमारे घर का शूट फिल्म में इस्तेमाल ना किया जाए।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top