देश/ विदेश

प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को मारी गोली, फिर हुआ मुकदमा दर्ज..

प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को मारी गोली, फिर हुआ मुकदमा दर्ज..

देश-विदेश : फोन पर प्रेमिका से अनबन होने के बाद शादीशुदा प्रेमी दोस्तों के साथ प्रेमिका के घर पर ही पहुंच गया। प्रेमिका के भाई ने विरोध जताया तो उसे गोली मार कर हत्या की गयी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम केे ल‍िए भेज दिया। प्रेमिका समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

 

 

यह घटना अमरोहा के थाना व कस्बा नौगावां सादात के मुहल्ला गौतमनगर की है, जो यहां रहने वाली युवती का प्रेम प्रसंग थाना क्षेत्र के गांव हफीजपुर निवासी युवक सोनू से चल रहा था। सोनू शादीशुदा है। बताते हैं कि प्रेमिका को हाल ही में उसकी शादी के बारे में पता चला तो इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लग गया। इस लेकर कई द‍िनों से फोन पर लड़ाई हो रही थी।

 

 

सोमवार को सोनू ने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया लिया। शाम लगभग 5 बजे सोनू अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से प्रेमिका के घर पर पहुंच गया। दो दोस्त बाइक लेकर घर के बाहर खड़े रहे तथा सोनू अंदर चला गया। वहां प्रेमिका का छोटा भाई बबलू भी था। सोनू प्रेमिका को जबरन साथ ले जाने की जिद कर रहा था। भाई-बहन ने मना किया तो वह खींचातानी करने लगा। इस बीच सोनू ने बबलू को गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। युवक की हत्या से हड़कंप मच गया।

 

 

सूचना मिलने पर एएसपी अजय प्रताप सिंह, सीओ विजय कुमार राना, प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। इस मामले में पुलिस ने सोनू व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। सीओ ने बताया कि आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top