उत्तराखंड

लव और लैंड जिहाद नहीं किया जाएगा बर्दाश्त-सीएम धामी..

लव और लैंड जिहाद नहीं किया जाएगा बर्दाश्त-सीएम धामी..

पुरोला की घटना के बाद चेकिंग अभियान तेज..

 

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में लव जिहाद की घटनाओं को लेकर धामी सरकार सख्त है। रविवार को उत्तरकाशी में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने साफ कर दिया है कि लव जिहाद और लैंड जिहाद जैसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में लव जिहाद की घटनाओं को लेकर धामी सरकार सख्त है। रविवार को उत्तरकाशी में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने साफ कर दिया है कि लव जिहाद और लैंड जिहाद जैसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं उत्तरकाशी के पुरोला में 15 जून को बाहरी व्यापारियों के खिलाफ महापंचायत की सुगबुगाहट तेज हो गई है।

शनिवार को इस संबंध में कुछ संगठनों ने एक बैठक की है, लेकिन उसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की। अभी किसी संगठन ने प्रशासन को लिखित तौर पर इस महापंचायत की सूचना भी नहीं दी है। रिपोर्टिंग चौकी में पुलिस उपाधीक्षक बड़कोट सुरेन्द्र सिंह भंडारी ने दूसरे समुदाय और व्यापारियों के साथ पीस बैठक आयोजित कर आपसी भाईचारा एवं सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखनी की बात कही।

उनका कहना हैं कि पुलिस अपना कार्य कर रही है। इसलिए सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार करने से बचें। अपराध पर अंकुश लगाना पुलिस का काम है, तेजी से सत्यापन अभियान चलाया गया है। इससे काम की तलाश में आने वाले बाहरी व्यक्तियों पर पुलिस की नजर बनी हुई है। बैठक में एसआई बृजपाल सिंह, व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष कबूल पंवार, नगर अध्यक्ष जगदीश असवाल, राजेश रावत, हरदेव राणा, अजय जैन आदि उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top