हवाई कंपनी के कर्मचारियों के अमानवीय रवैये पर जताया रोष.. - UK News Network
उत्तराखंड

हवाई कंपनी के कर्मचारियों के अमानवीय रवैये पर जताया रोष..

हवाई सेवाओं की मनमर्जी के खिलाफ स्थानीय युवाओं ने किया संगठन का गठन..

गुप्तकाशी: केदारनाथ धाम के लिये संचालित हवाई सेवाओं पर नकेल कसने के लिये स्थानीय युवाओं ने केदारनाथ हेली सेवा संगठन गठन कर हवाई कम्पनी के कर्मचारियों के अमानवीय रवैये पर रोष जताया गया। यहां आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से प्रदीप शुक्ला को अध्यक्ष, पवन तिवाड़ी को उपाध्यक्ष, मोहन नौटियाल सचिव तथा आशीष बगवाड़ी को कोषाध्यक्ष, परवीन कुमार, आशुतोष तिनसोला महामंत्री, सुरेन्द्र प्रसाद को संरक्षक, सुभाष नेगी सहसचिव, दीपक उनियाल सह कोषाध्यक्ष तथा नवीन को स्वास्थ्य सलाहकार मनोनीत किया गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रदीप शुक्ला ने कहा कि इस संगठन में लगभग दो सौ से अधिक हवाई कम्पनी में कार्यरत कर्मचारी हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति सदस्यता शुल्क के रूप में तीन सौ की धनराशि जमा करेगा।

 

जिसे कर्मचारियों के दुख सुख में सहयोग राशि के रूप में खर्चा किया जायेगा। कनिष्ठ प्रमुख शैलेन्द्र कोटवाल तथा सामाजिक कार्यकर्ता सुभाष अंथवाल ने कहा कि संगठन को सामाजिक तथा आर्थिक रूप से मजबूत किया जायेगा। कहा कि समिति के अनुमति के बिना कोई भी कर्मचारी किसी भी हवाई कम्पनी में कार्य नहीं करेगा। जिस युवा को कम्पनी नौकरी देगा। उसके लिये कम्पनी की ओर से लेटर जारी किया जायेगा और पूरे छः माह के लिये वेतन निर्गत करेगी।

 

कहा कि कम्पनी द्वारा सीएसआर के पैंसे को स्थानीय समस्याओं के निराकरण में खर्च किया जायेगा। कहा कि प्रत्येक कम्पनी को स्थानीय दस से पन्द्रह युवाओं को रोजगार से जोड़ा जायेगा। अन्यथा कम्पनी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जायेगा। इस अवसर संजय, देवी जोशी समेत दो सौ के करीब कर्मचारी मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top