उत्तराखंड

भाजपा की विकास विरोधी नीतियों के खिलाफ आप ने निकाली महारैली..

भाजपा की विकास विरोधी नीतियों के खिलाफ आप ने निकाली महारैली..

केदारघाटी के गुप्तकाशी में आप वरिष्ठ नेता अजय कोठियाल के नेतृत्व में निकली महारैली..

केदारपुरी को नेहरू पर्वतारोहण संस्थान ने संवारा: कोठियाल..

 

 

 

रुद्रप्रयाग। आप पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरा सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने केदारघाटी के गुप्तकाशी में महारैली आयोजित कर प्रदेश में सत्तासीन भाजपा सरकार की विकास विरोधी नीतियों के बारे में जनता को अवगत कराया।

केदारघाटी के गुप्तकाशी में जनता को संबोधित करते हुए आप पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरा अजय कोठियाल ने कहा कि केदारनाथ आपदा के बाद जैसी स्थिति केदारघाटी और केदारनाथ की थी, उस स्थिति को देखते हुए प्रदेश सरकार ने नेहरू पर्वतारोहण संस्थान को केदारनाथ पुनर्निर्माण का कार्य सौंपाा, जिसे निम की टीम और संबंधित विभागों ने पूरी तन्मयता के साथ अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सेवा के लिए आप पार्टी विभिन्न लाभकारी नीतियों को लागू करेगी। ताकि शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए प्रदेश के युवाओं को पलायन न करना पड़े।

 

कोठियाल ने कहा कि केदारघाटी विषम भौगोलिक परिस्थितियों से युक्त है। ऐसे में इस क्षेत्र का विकास तभी संभव है, जब सशक्त और ईमानदार जनप्रतिनिधि विधानसभा में सदस्य के रूप में मनोनीत होंगे। कहा कि यूथ फाउंडेशन की ओर से प्रदेश के विभिन्न जनपदों में हजारों युवाओं को आर्मी में भर्ती होने को लेकर प्रशिक्षण दिया जा रहा है। यह प्रदेश के युवाओं के लिए बेहतरीन कार्य है। कहा कि यूथ फाउंडेशन से प्रशिक्षित होकर हजारों युवा भारत की सीमाओं पर तैनात होकर देश की रक्षा कर रहे हैं। कोठियाल ने कहा गरीब व्यक्ति के होठों पर मुस्कान लाने के लिए आप पार्टी के साथ दें। इस बार प्रदेश में सभी सीटों पर आप चुनाव लड़कर सक्षम सरकार बनाएगी।

 

वहीं केदारनाथ विधानसभा प्रभारी सुमन्त तिवारी ने कहा कि प्रदेश की सत्तासीन भाजपा सरकार की नीतियां जनता विरोधी हैं। कहा कि प्रदेश सरकार महज मुख्यमंत्री बदलने तक ही इन पांच सालों में सीमित रही है। जिससे शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क जैसी मूलभूत समस्याओं को समाधान नहीं हो पाया है और पहाड़ों में स्थिति बदतर होती जा रही है। बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए पहाड़ों से पलायन लगातार जारी है। कहा कि आप के सत्तासीन होते ही प्रदेश का चहुंमुखी विकास होगा।

 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से गांव के अंतिम व्यक्ति को मिलने के साथ ही आप की नीतियों के बारे में अवगत कराने की अपील की। इससे पूर्व आप कार्यकर्ताओं ने गायत्री वेडिंग प्वाइंट से गुप्तकाशी बाजार भर में रैली निकालकर वंदे मातरम का गायन भी किया। साथ ही स्थानीय जनता को आप की रीति और नीति के बारे में अवगत कराया। इस मौके पर आप नेता चंद्रशेखर भट्ट, महेश, राजेंद्र राणा समेत सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता और स्थानीय जनता मौजूद थी।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top