उत्तराखंड

राहत एवं बचाव कार्यों के लिए जोशीमठ में 10 अधिकारी तैनात..

राहत एवं बचाव कार्यों के लिए जोशीमठ में 10 अधिकारी तैनात..

मंडलायुक्त ने किए आदेश जारी..

 

 

 

 

 

 

 

 

संभागीय आयुक्त सुशील कुमार ने आपदा राहत प्रयासों में तेजी लाने और पीड़ितों को सहायता प्रदान करने के लिए 10 पुलिसकर्मियों को जोशीमठ भेजा है। इनमें छह तहसीलदारों, एक एडीएम और तीन एसडीएम को जोशीमठ में कैंप लगाने के आदेश दिए गए हैं

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: संभागीय आयुक्त सुशील कुमार ने आपदा राहत प्रयासों में तेजी लाने और पीड़ितों को सहायता प्रदान करने के लिए 10 पुलिसकर्मियों को जोशीमठ भेजा है। इनमें छह तहसीलदारों, एक एडीएम और तीन एसडीएम को जोशीमठ में कैंप लगाने के आदेश दिए गए हैं. एक दिन पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जोशीमठ आपदा को देखते हुए शासन और स्थानीय प्रशासन के स्तर पर उच्च स्तरीय समितियां गठित करने के निर्देश दिए थे।

साथ ही आयुक्त गढ़वाल मंडल सुशील कुमार व सचिव मुख्यमंत्री आर मीनाक्षी सुंदरम को जोशीमठ में शिविर लगाने के निर्देश दिए। संभागीय आयुक्त ने राहत प्रयासों के कुशल संचालन को सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को रविवार को जोशीमठ की यात्रा करने का निर्देश दिया है।

इनमें अपर जिलाधिकारी हरिद्वार बीर सिंह बुद्धियाल, एसडीएम श्रीनगर अजयवीर सिंह, एसडीएम केदारनाथ विकास प्राधिकरण योगेंद्र सिंह, एसडीएम ऋषिकेश नंदन सिंह के अलावा छह तहसीलदारों को जोशीमठ भेजा गया है। इनमें तहसीलदार पौड़ी हरीश जोशी, तहसीलदार टिहरी आशीष घिल्डियाल, डोईवाल के शादाब, जखोली के नायाब तहसीलदार बलवीर लाल, चकबंदी अधिकारी हरिद्वार टीकम सिंह और नायब तहसीलदार सदर देहरादून सुरेंद्र सिंह शामिल हैं।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top