देश/ विदेश

भाजपा को श्राप देने के बाद ट्रोल हुई जया बच्चन..

भाजपा को श्राप देने के बाद ट्रोल हुई जया बच्चन..

यूजर्स बोले- कलयुग की ऋषि दुर्वासा..

 

 

राज्यसभा में अपने खिलाफ निजी टिप्पणी से आहत जया ने भाजपा के सांसदों को श्राप दे दिया कि जल्द ही उनके बुरे दिन आने वाले हैं। ट्विटर पर जया बच्चन टॉप ट्रेंडिंग में बनी हुई हैं। #JayaBachchan के साथ यूजर्स अपना पक्ष रख रहे हैं और जया बच्चन के गुस्से को ऐश्वर्या संग हुई ईडी की पूछताछ से जोड़कर देख रहे हैं।

 

देश-विदेश: अपने गुस्से को लेकर एक बार फिर जया बच्चन चर्चा में हैं। राज्यसभा में अपने खिलाफ निजी टिप्पणी से आहत जया ने भाजपा के सांसदों को श्राप दे दिया कि जल्द ही उनके बुरे दिन आने वाले हैं। ट्विटर पर जया बच्चन टॉप ट्रेंडिंग में बनी हुई हैं। #JayaBachchan के साथ यूजर्स अपना पक्ष रख रहे हैं और जया बच्चन के गुस्से को ऐश्वर्या संग हुई ईडी की पूछताछ से जोड़कर देख रहे हैं। जिसके बाद यूजर भी तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

एक यूजर ने लिखा है, भारत की जनता ने आपको राज्यसभा में समाज की समस्याओं और मुद्दों को हल करने के लिए चुना है, न कि आपके पारिवारिक मामलों को सुलझाने के लिए। अगर उसने कुछ गलत किया है तो उसे सजा मिलनी चाहिए। कुछ यूजर्स ने तो उन्हें कलयुग की ऋषि दुर्वासा भी बताया।

एक अन्य यूजर ने लिखा, पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय से ईडी ने पूछताछ की और #JayaBachchan संसद में भाजपा को श्राप देने लगीं। मैडम आप ईमानदार होतीं तो विदेश में पैसा न रखती देश जानता है आपके श्राप से कुछ नहीं होगा। भ्रष्टाचार में गर्दन तक डूबे हुए बेईमानों को श्राप दो।

आपको बता दे कि राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर बरसीं। दरअसल, ट्रेजरी बेंच पर बैठे भाजपा सांसदों के साथ सपा सांसद जया बच्चन की तीखी बहस हो गई। इस दौरान जया बच्चन भाजपा के सांसदों पर भड़क गईं। जया बच्चनका कहना हैं कि मुझ पर निजी हमला किया गया, मैं आपको श्राप देती हूं कि आप लोगों के बुरे दिन आएंगे। आप गला ही घोंट दीजिए हम लोगों का। जया बच्चन ने विपक्षी दलों के नेताओं से भी कहा कि आप बीन किसके आगे बजा रहे हैं।

जया बच्चन का कहना हैं कि सदन में जो हो रहा है वह काफी दुखद है। उनका कहना हैं कि अगर आप लोगों में अपने साथियों के लिए जरा भी सम्मान नहीं तो हमारा गला ही घोंट दीजिए, बोलने तो दे नहीं रहे हैं। जया ने सभापति से अपील करते हुए कहा कि मेरे खिलाफ और मेरे करियर के खिलाफ अपशब्द कहे गए और ऐसे सदस्यों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top