देश/ विदेश

पत्नी ने पत्नी को उतार मौत के घाट,फिर खुद भी लगा ली फांसी..

पत्नी ने पत्नी को उतार मौत के घाट,फिर खुद भी लगा ली फांसी..

देश-विदेश: महाराष्ट्र के थाणे से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई हैं। जहां एक शख्स ने घरेलू कलह की वजह से पहले पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फिर बाद में खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पुरे इलाके में हड़कंप मच गया हैं। सोशल मीडिया पर भी इस वारदात की खूब चर्चा हो रही हैं।

आपको बता दें कि ये खौफनाक मामला थाणे के इंदिरा नगर इलाके का हैं। जहां आकाश समुखराव ने अपनी पत्नी अश्विनी की बेरहमी से हत्या कर दी। आकाश ने हथौड़े से अपनी पत्नी के सिर पर कई बार तेजी से वार किए, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद आकाश ने खुद भी फांसी लगा दी। पुलिस के अनुसार, आकाश ने सीलिंग फैन में रस्सी बांधकर फांसी का फंदा बनाया और उस पर लटक कर फांसी लगाई।

 

पति ने क्यों उठाया खौफनाक कदम..

सूत्रों के अनुसार, आकाश का ऐसा खौफनाक कदम उठाने की सबसे बड़ी वजह घरेलू कलह ही रही हैं। आकाश की पत्नी और मां के बीच अक्सर रोज झगड़ा होता रहता था। सास-बहू में बिल्कुल भी नहीं बनती थी। जिस कारण से घर में हमेशा कलह क्लेश रहता था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी कुछ समय पहले ही आकाश और अश्विनी की शादी हुई थी। मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि को आकाश ने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया और खुद आत्महत्या कर ली। उनके घर में पारिवारिक झगड़ा होता रहता था जिससे आकाश, अश्विनी और उनके घरवाले परेशान थे। पति-पत्नी की मौत के बाद आकाश के पिता ने हत्या का केस पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया हैं। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top