देश/ विदेश

आज इन पांच राशि वालों को नौकरी और बिजनेस में मिलेगी सफलता..

आज इन पांच राशि वालों को नौकरी और बिजनेस में मिलेगी सफलता..

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक,मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं।

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों ​का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

 

मेष- आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। आज आपको अपने घर में कोई नई वस्तु की खरीदारी भी कर सकते हैं। आज छात्रों के कॅरियर में किसी विशेष कार्यों से सफलता मिलेगी। संतान की प्रगति को लेकर ख़ुश रहेंगे।

वृष- आज व्यवसाय में कार्यों को विस्तार देंगे। धार्मिक यात्रा का प्लान बनाएंगे। पड़ोसियों से कोई वाद-विवाद हो, तो उसमें आज आपको चुप रहना ही बेहतर होगा। आज आपके परिवार का माहौल सुखमय रहेगा। पिता का आशीर्वाद लें।

मिथुन- मीडिया व आईटी में जॉब करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। सायंकाल के समय आज आपको थकान व तनाव के कारण कुछ सिरदर्द, बदनदर्द आदि जैसी शिकायत हो सकती है। गृह कार्यों में लाभ दिख रहा है।

कर्क-  व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। बिजनेस में लाभ होगा। मानसिक शान्ति रहेगी। खर्च अधिक रहेंगे। वाद विवाद की स्थिति से बचें। आज आपको आंखों की समस्या परेशान कर सकती है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं।

सिंह- सफलता की प्राप्ति होगी। बैंकिंग व भवन निर्माण से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। सायंकाल के समय आज आप अपने किसी पुराने मित्र से मिलकर प्रसन्न होंगे। लक्ष्यों को प्राप्त करने में चुनौती आ सकती है। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें।

कन्या- जॉब में सफलता से खुश रहेंगे। आज आपको अपने कार्य क्षेत्र में किसी डील को फाइनल करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। कार्यभार में वृद्धि होगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। परिजनों के लिए समय निकाल पाना आज मुश्किल होगा।

तुला-  जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। सट्टेबाजी में निवेश करने वाले लोगों को आज उनका धन दोगुना होकर वापस मिलेगा। व्यवसाय में उच्चाधिकारियों से लाभ है। कोई नया कारोबार भी आरंभ कर सकते हैं। अपने जुबान पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक- स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। आज आपको व्यवसाय के लिए किसी भी यात्रा पर जाना पड़े, तो अवश्य जाएं, क्योंकि वह आपके लिए लाभदायक रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु- आज राजनीतिज्ञों के लिए अति अनुकूल समय है। यदि आपके ऊपर कोई पुराना कर्जा है, तो आज आप उसे उतारने में भी सफल रहेंगे। बैंकिंग व आईटी जॉब से जुड़े लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा।

मकर-  जॉब में उन्नति होगी। बैंकिंग व टीचिंग जॉब में प्रोमोशन संभव है। आज प्राइवेट नौकरी से जुड़े जातकों को अपने कार्य पर फोकस रखना होगा। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। ऑफिस में काम का अतिरिक्त दबाव रहेगा। रियल स्टेट से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुम्भ-  बैंकिंग व फाइनेन्स जॉब में लाभ होगा। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा में भाग लेने का मन बनाया है, तो वह उस परीक्षा के लिए आज आवेदन कर सकते हैं। पड़ोसियों से कोई वाद-विवाद हो, तो उसमें आज आपको चुप रहना ही बेहतर होगा।

मीन-  आज राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। जॉब में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं। आज आपको अपने परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य के अचानक गिरावट के कारण सायंकाल के समय आपको कुछ परेशानी होगी। आज उदर विकार से कष्ट हो सकता है

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top