देश/ विदेश

तेज रफ्तार का कहर, अलग-अलग परिवारों के 3 सदस्यों की हुई मौत..

तेज रफ्तार का कहर, अलग-अलग परिवारों के 3 सदस्यों की हुई मौत..

देश-विदेश : बिहार के कटिहार में एनएच-31 (NH-31) पर कुर्सेला थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर फिर से देखा गया है. जहां भीषण रोड हादसे में दो बाइक सवार चालक समेत 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि बाइक पर सवार एक आठ साल के बच्चे और एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. जख्‍मी का इलाज स्‍थानीय अस्‍पताल में चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शी और पुलिस की मानें तो ये रफ्तार का कहर ही था. जिसके चलते दो बाइक पर सवार पांच लोगों की आपस मे जोरदार टक्कर हो गयी है.

 

 

जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार बाइक सवार के आमने सामने टक्कर हुई है. टक्कर लगने के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए और कुर्सेला प्रखंड क्षेत्र से अलग-अलग परिवारों के तीन सदस्यों की मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार एक 8 साल के बच्चे और एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

 

 

हादसे के बाद लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने बताया कि, ‘एक युवक खतरे से बाहर है, जबकि एक अभी भी बेहोश है.’ इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत सभी शव को कब्जे में लेकर, शव की पहचान करके परिवार वालों को सूचना दी है, और उन्हें अस्पताल बुलाया है.

 

 

ये खूनी वारदात पोठिया थाना क्षेत्र के खोटा चौक NH-31 की बताई जा रही है. बता दें कि जिले में सड़क दुर्घटना में अब तक 4 लोगों की जान चली गई है जबकि चौथा मृतक मनिहारी प्रखण्ड से बताया गया है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top