उत्तराखंड

उत्तराखंड में गुलदार का आतंक नहीं हो रहा खत्म..

उत्तराखंड में गुलदार का आतंक नहीं हो रहा खत्म..

शादी से लौट रहे बाइक सवार पर झपटा गुलदार, दर्दनाक मौत..

 

 

 

 

पहाड़ों में जंगली जानवरों के बढ़ते आतंक से तो लोग परेशान हैं। लेकिन अब मैदानी जिलों में भी गुलदार लोगों को डरा रहा है। यहां पर गुलदार आतंक का कारण बना हुआ हैं।

 

उत्तराखंड: पहाड़ों में जंगली जानवरों के बढ़ते आतंक से तो लोग परेशान हैं। लेकिन अब मैदानी जिलों में भी गुलदार लोगों को डरा रहा है। यहां पर गुलदार आतंक का कारण बना हुआ हैं। उत्तराखंड में जगह-जगह से जंगली जानवरों के हमले की घटना सामने आ रही हैं। ये हिसंक जानवर लोगों पर जानलेवा हमला कर देते हैं। ऐसी ही एक घटना रुड़की से भी सामने आयी हैं। जहां पर इस घटना के बाद लोगों में दहशत फैली हुई हैं।

 

आपको बता दे कि रुड़की में गुलदार ने शादी से लौट रहे बाइक सवार युवक को अपना निवाला बना डाला। इससे इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के अनुसार देर रात शादी से लौट रहे बाइक सवार ग्रामीण पर गुलदार ने हमला कर दिया। इससे ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई।सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

वन विभाग की टीम मॉनिटरिंग कर रही है। आपको बता दें कि बीते दिन गाँव में खूंखार गुलदार पेड़ से चढ़ते देखा गया था। ग्रामीण की मौत से वन विभाग पर लोगों का गुस्सा फूटा और सवाल खड़े किए. कल ही ग्रामीणों द्वारा गुलदार की सूचना दे दी गई थी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। ग्रामीणों का आरोप है कि जंगल में गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे नहीं लगाए गए ।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top