उत्तराखंड

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में शासन की बड़ी कार्रवाई, ये सिपाही किया गया निलंबित..

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में शासन की बड़ी कार्रवाई, ये सिपाही किया गया निलंबित..

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट आ रहा है। मामले में जहां नकल माफिया हाकम सिंह के अवैध रिजॉर्ट तो ढहाने की तैयारी की जा रही है। वहीं कार्रवाई से पहले ही गोपनीय पत्र वायरल करने के मामले में एक सिपाही पर गाज गिरी है। बताया जा रहा है कि एसपी अर्पण यदुवंशी ने गोपनीय लेटर वायरल करने के मामले में सिपाही को निलंबित किया है।

सोशल मीडिया में एसपी के हवाले दो दिन पहले नकल माफिया हाकम सिंह के सांकरी रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने संबंधी फर्जी लेटर वायरल हुआ था। मामले में जांच के आदेश के बाद अब शासन ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि एसपी कार्यालय में अटैच सिपाही अमित डोगरा को गोपनीय लेटर फर्जी तरीके से सोशल मीडिया में वायरल करने पर सस्पेंड किया गया है।

वहीं दूसरी ओर यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में गिरफ्तार पूर्व भाजपा नेता हाकम सिंह के सांकरी स्थित रिजॉर्ट पर नोटिस चस्पा हो गया है। रविवार को राजस्व व वन विभाग की टीम ने सांकरी गांव पहुंचकर रिजॉर्ट की नापजोख की जिसमें सरकारी भूमि पर अतिक्रमण की पुष्टि के बाद नोटिस चस्पा कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि हाकम सिंह के आलीशान रिजॉर्ट पर रविवार को बुलडोजर चलना तय हो गया था लेकिन पुलिस विभाग से पत्र लीक होने के बाद प्रशासन ने रातों रात ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को स्थगित कर दिया था। हालांकि रविवार को राजस्व विभाग की टीम ने सांकरी पहुंचकर नाप-जोख की कार्रवाई की जबकि एसटीएफ और राजस्व विभाग की जांच में अतिक्रमण की पुष्टि हो चुकी है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top