उत्तराखंड

कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर सरकार अलर्ट, आज होगी हाईलेवल बैठक..

कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर सरकार अलर्ट, आज होगी हाईलेवल बैठक..

 

 

 

उत्तराखंड: राज्य में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले में स्वास्थ्य महकमे की चिंताएं बढ़ा दी हैं। प्रदेश में बीते 24 घंटे में 36 नए संक्रमण के मामले सामने आए है। तो वही, सबसे अधिक पौड़ी जिले में 17 नए मरीजो में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके चलते राज्य में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 3 लाख 44 हजार 219 तक पहुच गया है। उत्तराखंड में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होने लगी है। जिसके चलते प्रदेश के अलग-अलग जनपदों से कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ने लगे हैं। कोविड-19 की रोकथाम के लिए राज्य सरकार आज शाम 5 बजे एक हाई लेवल की बैठक करने जा रही है।

 

हाई लेवल बैठक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में की जानी है। जिसमे कोविड-19 के रोकथाम के दृष्टिकोण समीक्षा की जाएगी और पूरे प्रदेश में एक बार फिर से कोविड के मामले बढ़ने लगे हैं, उससे साफ संकेत है कि आखिरकार कोविड का वेरिएंट सरकार और प्रदेश की जनता की मुश्किलें बढ़ा सकता है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में सीएम आवास में शाम 5:00 बजे कोविड रोकथाम को लेकर, एक अहम बैठक होने जा रही है। जिसमें मुख्य सचिव एसएस संधू, पुलिस के अधिकारी और स्वास्थ्य विभाग के तमाम वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे।

आपको बता दे कि नए वेरिएंट को लेकर पूरे प्रदेश में अलर्ट किया गया है और सभी जिलाधिकारियों को कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए सख्ती बरतने के निर्देश दिए गए हैं। पिछले कुछ दिनों के भीतर कोरोना संक्रमण के मामले में काफी अधिक बढ़ोतरी हुई है। क्योकि, भारतीय वन अनुसंधान, तिब्बती कालोनी, सेना की बटालियन और पुलिसकर्मियों कर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसे देखते हुए राज्य सरकार ने इस नए वेरिएंट को लेकर अलर्ट कर दिया है। साथ ही प्रदेश के सभी जिलाधिकारियो को सख्ती बरतते हुए कोविड प्रोटोकॉल पालन कराने के निर्देश है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top