देश/ विदेश

लंबे नाखून और सिर पर सींग वाला दिखा ‘भूत’, फिर हुआ कुछ ऐसा..

लंबे नाखून और सिर पर सींग वाला दिखा ‘भूत’, फिर हुआ कुछ ऐसा..

देश-विदेश : अमेरिका (America) के लास वेगास में एक दादी ने कैमरे में एक ‘सींग वाले शैतान’ (Horned Demon) को कैद किया. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं. दरअसल, इस महिला ने बताया कि रात के समय उसकी दो वर्षीय पोती कमरे से किसी को जाने के लिए कह रही थी. इस दौरान उसे अजीब लगा कि इतनी रात को उसके कमरे में कौन है, जबकि घर का दरवाजा बंद है. ऐसे में उसने अगले दिन अपनी पोती के कमरे में कैमरा लगा दिया. इसके बाद जो तस्वीर सामने आई है, वो रूह कंपा देने वाली है.

 

 

 

रिपोर्ट के अनुसार, 41 वर्षीय टोरी मैकेंजी (Tory McKenzie) ने बताया कि उसकी दो वर्षीय पोती एंबर मैकेंजी बीच रात किसी व्यक्ति को अपने कमरे से जाने के लिए कह रही थी. इसके बाद मैंने अपने बेटे के घर में मोशन-एक्टिवेटेड कैमरा लगाया. टोरी ने कहा कि मैं हर रोज कैमरों को चेक करती थी. इसी दौरान चौथे दिन रूह कंपा देने वाली तस्वीर देखने को मिली. मैंने देखा कि कमरे में एक व्यक्ति खड़ा है, जिसके सिर पर दो सींग हैं और उसके लंबे पंजे हैं. वह मेरी पोती से कुछ इंच दूर ही खड़ा है.

 

 

 

भूतिया फिल्म की कहानी से कम नहीं है टोरी की कहानी..

टोरी मैकेंजी ने बताया कि वह अजीब ‘जानवर’ जैसा व्यक्ति अजीबोगरीब तरीके से खड़ा है. उन्होंने कहा कि जब मैंने इस दुष्ट आत्मा से घर को मुक्त कराना चाहा तो घर की कैबिनेट और पर्दे खुद ब खुद खुल गए और म्यूजिक प्लेयर से अपने आप ही गाना बजने लगा. टोरी ने कहा कि ये किसी भूतिया फिल्म के सीन से कम नहीं था. पांच बच्चों की मां टोरी ने पैरानॉर्मल फेसबुक पेज पर अपनी भूतिया कहानी बताई और लोगों से मदद मांगी. कुछ यूजर्स ने टोरी को कहा कि उन्हें घर बेच देना चाहिए या फिर इसकी शुद्धि करवानी चाहिए.

 

 

 

परिवार में डर का माहौल..

वहीं, कुछ लोगों ने इस तस्वीर को लेकर कहा कि ये फेक है. इस पर टोरी ने कहा कि उन्हें इतनी टेक्निकल जानकारी नहीं है कि वह तस्वीर को बदल सकें. उन्होंने बताया कि वीडियो में हमने देखा कि बच्चों के कमरे में एक गोल सी चीज घूम रही है. लेकिन फिर एक अन्य वीडियो में एक सींग वाला व्यक्ति खड़ा दिखाई दिया. टोरी ने का कि इन्हें देखने के बाद मैं हैरान और डरी हुई हूं. सींग और सिर देखने के बाद लगता है कि ये एक शैतान है. इस वीडियो को देखने के बाद पूरे परिवार में डर का माहौल है.

 

 

 

‘शैतान’ देख बच्ची समझ बैठी दोस्त..

टोरी ने बताया कि जिस दिन ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया है, उस दिन सब लोग घर पर मौजूद थे और सो रहे थे. उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद भी हमने कई बार वीडियो बनाया है, लेकिन फिर ऐसा कुछ नजर नहीं आया. ऐसे में हमें लगता है कि वह जरूर कुछ भूतिया चीज रही होगी. वहीं, बच्ची को लेकर टोरी ने बताया कि उसे लगा कि वह ‘शैतान’ उसका दोस्त है. वह उससे डरी नहीं बल्कि उसे कहा कि वह चला जाए.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top