उत्तराखंड

शिकार करने गए 7 दोस्तों में एक को लगी गोली, 3 ने खाया जहर..

शिकार करने गए 7 दोस्तों में एक को लगी गोली, 3 ने खाया जहर..

उत्तराखंड: टिहरी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां जंगल में शिकार करने गए कुछ दोस्तों के बीच विवाद हो गया। जिसमे एक दोस्त को गोली लग गई और तीन अन्य दोस्तों ने जहर खा लिया। आपको बता दे कि यह मामला टिहरी जिले के घनसाली स्थित बालगंगा तहसील के कुंडी गांव का हैं। जहां से सात दोस्त रविवार देर रात गांव के पास ही जंगल में शिकार करने के लिए गए थे।

 

तभी उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक दोस्त को गोली लग गई और उसकी मौत हो गयी। इतना ही नहीं दोस्त की मौत से घबराए तीन अन्य दोस्तों ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। साथ ही तीन अन्य दोस्त फरार हो गए। जहर खाने वाले तीन युवकों को ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिल्लेश्वर पहुंचाया जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

तीनों युवकों के शव पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है जबकि गोली लगे युवक का शव अभी जंगल में ही पड़ा हुआ हैं। जिसकी अभी जांच की जा रही हैं। साथ ही फरार दोस्तों की तलाश की जा रही है घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी में लग गया हैं। साथ ही युवकों के परिजनों से भी बातचीत की जा रही हैं। मृतकों में शोबन, अर्जुन, पंकज और संतोष शामिल हैं। जबकि संतोष को गोली लगी हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top