उत्तराखंड

पूर्व भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी..

पूर्व भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी..

 

 

 

 

 

 

भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से प्रदेश सियासी हलचल तेज हो गई है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। चर्चाएं है कि मदन कौशिक को दिल्ली में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है।

उत्तराखंड: भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से प्रदेश सियासी हलचल तेज हो गई है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। चर्चाएं है कि मदन कौशिक को दिल्ली में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है। वहीं पद से हटने के बाद मदन कौशिक की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।
जानकारी के अनुसार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए गए मदन कौशिक का कहना हैं कि पूर्व विधायक महेंद्र भट्ट अनुभवी नेता हैं।

विधायक के रूप में और कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में भट्ट ने छाप छोड़ी। उनकी अगुआई में प्रदेश भाजपा संगठन नई ऊंचाईयों को छुएगा। भट्ट को ढेर सारी बधाई और शुभकानाएं। कौशिक का कहना हैं कि पार्टी निकट भविष्य में उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौपेगी, उसे भी वह पूरी निष्ठा से निभाएंगे। वहीं अब मदन कौशिक को लेकर चर्चाएं तेज है। कहा जा रहा है कि अब मदन कौशिक को दिल्ली में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है। अगर दिल्ली में जिम्मेदारी ना मिली तो कैबिनेट में जगह दी जा सकती है क्योंकि हरिद्वार जिले से कोई भी अभी तक धामी कैबिनेट में जगह नहीं बना पाया है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top