उत्तराखंड

हरिद्वार में व्यापारी को सरेआम गोली मारकर कैश से भरा बैग लेकर भागे बदमाश..

हरिद्वार में व्यापारी को सरेआम गोली मारकर कैश से भरा बैग लेकर भागे बदमाश..

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में आए दिन चोर और बदमाशों की हिम्मत और हौसले बुलंद हो रहे हैं। पुलिस और प्रशासन द्वारा सख्त कदम ना उठाने का यह नतीजा है कि जिले में दिनदहाड़े लूटपाट और गोलीबारी हो रही है। बीते बुधवार की देर रात की ही बात है। दो बदमाशों ने घर जा रहे एक व्यापारी को गोली मारकर उससे कैश से भरा बैग लूट लिया और वहां से फरार हो गए। हादसा हरिद्वार शिवपुर थाना क्षेत्र के इंद्रलोक कॉलोनी के पास बताया जा रहा है।

 

जानकारी के अनुसार व्यापारी रावली महदूद का चौहान मार्केट में अपना मनी ट्रांसफर ऑफिस है और कपड़ों का शोरूम है। वे मूल रूप से मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं और सिडकुल क्षेत्र के इंद्रलोक कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। वे बीते बुधवार की देर रात को अपने कपड़ों का शोरूम और अपनी दुकान बंद करक अपने घर लौट रहे थे। इंद्रलोक कॉलोनी में अचानक से ही दो अलग-अलग बाइकों पर सवार 6 बदमाशों ने उनको घेर लिया और उनके पास से नकदी से भरा बैग छीन लिया।

 

जब व्यापारी ने इस बात का विरोध किया तो एक बदमाश ने उनको गोली मार दी और उनके हाथ से नकदी लूट कर फरार हो गए। उसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लग गई। पुलिस का कहना है कि पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top